1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif shares fresh photos from the maldives beach her smile is infectious bud

कैटरीना कैफ ने मालदीव से शेयर की ये ग्लैमरस तसवीर, एक्ट्रेस की मुस्कान पर फिदा हुए फैंस

अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोमवार को प्रशंसकों का दिल जीत लिया जब उन्होंने अपने हालिया वर्क-एशन से खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज साझा की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Katrina Kaif
Katrina Kaif
instagram

अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोमवार को प्रशंसकों का दिल जीत लिया जब उन्होंने अपने हालिया वर्क-एशन से खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज साझा की. हाल ही में वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी और फैंस जानना चाहते हैं कि वो कहां हैं. अब अपने लेटेस्ट पोस्ट में कैटरीना कैफ ने खुलासा किया है कि वह कहाँ शूटिंग कर रही हैं और उन्होंने इसे 'खुशहाल जगह' कहकर संबोधित किया है.

मालदीव में हैं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ इस समय मालदीव में हैं. उनकी खूबसूरत तसवीरें आपका दिल जीत लेगी. कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद ग्लैमरस तसवीरें शेयर की है जिसे अभित गिडवानी ने क्लिक की है. उन्होंने इस तसवीर के साथ कैप्शन में #myhappyplace का इस्तेमाल किया है.

समंदर किनारे दिखा ग्लैमरस अंदाज

इन फोटोज में कैटरीना कूल और कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. खूबसूरत स्टार बिकनी टॉप और प्रिंटेड शॉर्ट्स के ऊपर प्रिंटेड व्हाइट शर्ट पहने नजर आ रहा है. कैटरीना ने बालों को खुला रखा है और एक नैचुरल लुक के साथ, कैटरीना अपने प्रशंसकों को कैमरे के लिए पोज देने में कामयाब रहीं. तसवीरों में उनके पीछे मालदीव के ब्लूज़ भी देखे जा सकते हैं. ये उनकी खूबसूरत मुस्कान है जो सबका ध्यान खींचती है.

मालदीव में ही मनाया था हनीमून

मालदीव में विक्की कौशल के साथ हनीमून मनाने के बाद, कैटरीना एक बार फिर अपने प्रोजेक्ट शूट के लिए रवाना हुई हैं. कैटरीना पिछले हफ्ते मध्य प्रदेश से अपने पति विक्की के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद लौटी थी. विक्की वहां सारा अली खान के साथ शूटिंग कर रहे हैं.

'मेरी क्रिसमस' की शूटिंग करेंगी कैटरीना

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस की शूटिंग शुरू करेंगी. यह फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी द्वारा समर्थित है. यह क्रिसमस 2022 पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा कैटरीना टाइगर 3 में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगी. सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ उनका फोन भूत भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें