1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kartik aaryan praises kangana ranaut talks about bhool bhulaiyaa 2 box office clash with dhaakad bud

कार्तिक आर्यन ने की कंगना रनौत की तारीफ, भूल भुलैया 2 और धाकड़ के बॉक्स ऑफिस क्लैश पर कही ये बात

एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kartik aaryan and kangana ranaut
kartik aaryan and kangana ranaut
instagram

एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली है. ऐसे में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल की धाकड़, कार्तिक की भूल भुलैया 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाला है. हाल ही में कंगना रनौत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कार्तिक आर्यन की तारीफ की और उनके एक्टिंग सफर को सराहा था.

कंगना के बयान पर कार्तिक आर्यन ने दी प्रतिक्रिया

अब कार्तिक आर्यन ने इंडिया.कॉम के साथ एक इंटरव्यू में प्रतिक्रिया दी और कंगना को उनके शब्दों के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने धाकड़ अभिनेत्री की प्रशंसा की और कहा, “मैं वास्तव में खुश हूं उन्होंने ऐसा किया. मैंने उनकी प्रेस कांफ्रेंस का वो छोटा हिस्सा देखा था जिसमें उन्होंने ऐसा कहा था. यह जानकर अच्छा लगता है कि जब उनके जैसे कलाकार से प्रशंसा मिलती है, जो अपने शिल्प में बहुत अच्छे हैं. उनसे जब ऐसी तारीफ मिली तो मैं बहुत खुश हुआ."

भूल भुलैया 2 और धाकड़ के क्लैश पर कही ये बात

उसी इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 और धाकड़ के बॉक्स ऑफिस क्लैश के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि कैसे दोनों फिल्में अलग हैं और एक साथ दर्शकों का मनोरंजन कर सकती हैं. एक्टर ने कहा, "मुझे लगता है कि उनकी फिल्म का ट्रेलर भी शानदार है. दोनों फिल्मों के दर्शक अलग हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और मुझे पता है कि वह फिल्म भी अच्छा करेगी."

कंगना ने कही थी ये बात

कंगना दिल्ली में धाकड़ के दूसरे ट्रेलर के लॉन्च पर बोल रही थीं, जब उन्होंने कार्तिक आर्यन की प्रशंसा की और कहा, “स्वाभाविक रूप से, किसी को भी महामारी के बाद एकल रिलीज़ नहीं मिल सकती है. हॉलीवुड हो या साउथ फिल्मों की बात करें तो कई फिल्में हैं, हर फिल्म को मेनस्ट्रीम रिलीज मिल रही है. तो कोई न कोई सामने आ ही जाता है. जहां तक कार्तिक की बात है तो मुझे उनका काम बहुत पसंद है. मुझे लगता है कि वह वर्तमान पीढ़ी के व्यक्ति हैं, जो अपने दम पर खड़े हैं. वह अपना काम अपनी क्षमता से कर रहे हैं. वह अपने दम पर सामने आया है और मैं उसके लिए बहुत सराहना करती हूं."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें