1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor slam trollers who called them buddhi amrita arora gives befitting reply dvy

Kareena Kapoor ने 'बुड्ढी' कहे जाने पर यूजर को लगाई फटकार, BFF अमृता अरोड़ा ने भी ट्रोलर्स को दिया जवाब

करण जौहर की 50 बर्थडे पार्टी में करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा शामिल हुई थी. बेबो ने तीनों के साथ एक तसवीर शेयर की, जिसपर किसी ने कमेंट में 'बुड्ढी' लिखा. उस यूजर के कमेंट पर करीना भड़क गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kareena Kapoor trollers
Kareena Kapoor trollers
instagram

Kareena Kapoor Slam trollers: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. करीना अपनी तसवीरों के साथ अपने बच्चों जेह और तैमूर की क्यूट फोटोज शेयर करने से पीछे नहीं हटती. हाल ही में बेबो ने बीएफएफ मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा के संग तसवीरें पोस्ट की, जिसपर कुछ यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए. लेकिन इसपर करीना और अमृता चुप नहीं रही और उन्होंने ट्रोलर्स की बैंड बजा दी.

करीना कपूर की फोटो

दरअसल, करण जौहर की 50 बर्थडे पार्टी में करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा शामिल हुई थी. इस दौरान तीनों एक्ट्रेसेस काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आई. करीना ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें तीनों अलग- अलग लुक में पोज देती दिखी. इस फोटो पर किसी ने कमेंट में 'बुड्ढी' लिखा.

करीना कपूर ने दिया यूजर को जवाब

उस यूजर के कमेंट पर करीना कपूर भड़क गई और उसकी जमकर क्लास लगाई. एक्ट्रेस ने उस कमेंट के जवाब में लिखा, यहां पर बुड्ढी का मतलब बेइज्जती करना है, लेकिन मेरे लिए ये एक वर्ड है, जिसका मतलब बूढ़ा होना है. हम बड़े और समझदार है, लेकिन तुम बिना नाम, पहचान और ऐजलेस हो.

Kareena Kapoor ने 'बुड्ढी' कहे जाने पर यूजर को लगाई फटकार, BFF अमृता अरोड़ा ने भी ट्रोलर्स को दिया जवाब
instagram

अमृता अरोड़ा का पोस्ट

अमृता अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'मेरे वजन बढ़ने को लेकर कई लोगों ने कमेंट किया. मेरा वजन, मेरी समस्या है. कब से सब कुछ हर किसी का मुद्दा बन गया है? साथ ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है और कहा कि वो ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देती. करीना ने इस स्टोरी को अरने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा, मेरी प्यारी अमू.

Kareena Kapoor ने 'बुड्ढी' कहे जाने पर यूजर को लगाई फटकार, BFF अमृता अरोड़ा ने भी ट्रोलर्स को दिया जवाब
instagram

करीना कपूर की आने वाली फिल्म

करीना कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें आमिर खान के साथ उनकी लाल सिंह चड्ढा अगस्त में रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर कल यानी 29 मई को जारी किया जाएगा. इसके अलावा एक्ट्रेस ओटीटी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जो द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स किताब पर आधारित है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें