1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. karan johar was on lawrence bishnoi gang target list claims gang member mahakal bud

बिश्नोई गिरोह की लिस्ट में था करण जौहर का नाम, गिरोह के गिरफ्तार सदस्य ने किया खुलासा

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक कथित सदस्य सिद्धेश काम्बले उर्फ महाकाल ने जांचकर्ताओं को बताया कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर का नाम उन लोगों की सूची में शामिल था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Karan Johar
Karan Johar
instagram

मुंबई/पुणे: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक कथित सदस्य सिद्धेश काम्बले उर्फ महाकाल ने जांचकर्ताओं को बताया कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर का नाम उन लोगों की सूची में शामिल था, जिनसे गिरोह जबरन वसूली करना चाहता था. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. हालांकि, एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इन दावों की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है.

करण जौहर का नाम भी था शामिल

काम्बले, संतोष जाधव का करीबी सहयोगी है जो (जाधव) पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में एक संदिग्ध शूटर है तथा हत्या की साजिश से बखूबी अवगत है. काम्बले पुणे में पहले से दर्ज एक मामले में जिले की ग्रामीण पुलिस की हिरासत में है. काम्बले ने पूछताछ में बताया कि इस लिस्ट में करण जौहर का नाम भी था.

सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र को लेकर पूछताछ

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ, पंजाब पुलिस और मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के दलों ने मूसेवाला हत्या मामला तथा अभिनेता सलमान खान एवं उनके पिता सलीम खान को इस महीने की शुरूआत में मिले धमकी भरे पत्र के सिलसिले में उससे पूछताछ की है.

कई सूचनाओं का किया खुलासा

अधिकारी ने बताया कि जांच दलों के समक्ष दिये अपने बयानों में काम्बले ने मूसेवाला हत्या कांड की साजिश के बारे में कई सूचनाओं का खुलासा किया है तथा उसने जाधव और नागनाथ सूर्यवंशी को हत्या में संलिप्त बताया. अधिकारी ने कहा कि उसने बिश्नोई गिरोह की भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बताया.

पांच करोड़ रुपये की जबरन वसूली की साजिश

उन्होंने कहा कि गिरोह ने जौहर को धमकी देकर उनसे कथित तौर पर करीब पांच करोड़़ रुपये की जबरन वसूली करने की साजिश रची थी. काम्बले के बयान के मुताबिक, कनाडा में रह रहे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के भाई विक्रम बराड़ ने इस बारे में उससे इंस्टाग्राम और सिग्नल ऐप पर चर्चा की थी.

चिकित्सक का नाम भी सूची में शामिल

अधिकारी ने बताया कि मादक पदार्थ की तस्करी में संलिप्त एक महिला और सिख धर्म के पवित्र ग्रंथ की बेअदबी करने वाला एक चिकित्सक का नाम भी सूची में शामिल था. उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी अब भी काम्बले के दावों का सत्यापन कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें