1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reaction on suspended bjp spokesperson nupur sharma comment on muhammad amh

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भाजपा की निलंबित नेता नुपूर शर्मा का किया समर्थन, कह दी ये बात

पैगंबर मोहम्मद पर नुपूर शर्मा की कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर कुछ मुस्लिम देशों में विरोध जारी है. इस बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि नुपूर शर्मा को अपनी बात सबके सामने रखने का पूरा हक है लेकिन इसके लिए उन्हें धमकी दी जा रही है.

By Agency
Updated Date
अभिनेत्री कंगना रनौत
अभिनेत्री कंगना रनौत
instagram

Nupur Sharma Comment on Muhammad : पैगंबर मोहम्मद पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निलंबित नेता नुपूर शर्मा (nupur sharma ) की विवादास्पद टिप्पणी का मामला गरमाता जा रहा है. मामले को लेकर अंतरराष्ट्रीय निंदा के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) ने मंगलवार को नुपूर शर्मा का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें ‘‘अपनी बात सबके सामने रखने का पूरा हक है.

मुस्लिम देशों में विरोध

पैगंबर मोहम्मद पर उनकी कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर कुछ मुस्लिम देशों के विरोध से विवाद बढ़ने पर भाजपा ने रविवार को नुपूर शर्मा को निलंबित कर दिया था और दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निष्कासित कर दिया था. अभिनेत्री कंगना रनौत ने शर्मा को जान से मारने की धमकी दिये जाने की भी निंदा की. उन्होंने लोगों से कहा कि अगर वह लगभग 10 दिन पहले एक टीवी बहस के दौरान की गई टिप्पणियों से नाराज हैं तो वे कानूनी रास्ता अपना सकते हैं.

अभिनेत्री कंगना रनौत ने क्‍या कहा

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, नुपूर को अपनी बात सबके सामने रखने का पूरा हक है लेकिन इसके लिए उन्हें धमकी दी जा रही है. जब हिंदू देवताओं का अपमान किया जाता है, तो हम न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाते हैं और ये सभी के लिए होना चाहिए. अपने आपको डॉन समझने की कोशिश न करें.

नुपूर शर्मा को मिली सुरक्षा

आगे अभिनेत्री कंगना रनौत ने लिखा "यह अफगानिस्तान नहीं है. जो लोग भूल गये हैं उन्हें याद दिला दूं कि हमारे पास एक अच्छी सरकार है, जिसे लोकतांत्रिक व्यवस्था के द्वारा चुना गया है. रनौत का बयान दिल्ली पुलिस द्वारा नुपूर शर्मा और उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने के कुछ घंटों बाद आया है. नुपूर शर्मा ने कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें