1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reaction on joe biden win support kamala harris in us election tweet viral bud

कंगना रनौत ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन को कहा 'गजनी', बोलीं - एक साल भी नहीं टिक पाएंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
twitter

Kangana Ranaut reaction on Joe Biden : इन दो दिनों में अमेरिकी सियासी चुनाव के नतीजों को लेकर बहस छिड़ी है कि इस चुनाव का भारत अमेरिका के रिश्तों पर क्या असर पड़ेगा. अमेरिकी चुनाव में जो बाइडेन, डोनाल्ड ट्रंप को मात दे ही चुके हैं और इसे लेकर कुछ लोग उनके समर्थन में जश्न मना रहे हैं तो कुछ उनके जीतने से खुश नहीं हैं. इसी बीच अभिनेत्री कंगना रनौत जो कभी कोई मौका नहीं छोड़ती, उन्‍होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने अमेरिकी के नए प्रेसिडेंट जो बाइडेन और वाईस प्रेसिडेंट कमला हैरिस की जीत पर रिएक्ट करते हुए जो बाइडेन की जीत पर तंज मारा, वहीं दूसरी तरफ कमला हैरिस की जीत को महिलाओं की जीत बताई.

कंगना ने ट्वीट किया कि "गजनी बाइडेन का डाटा हर 5 मिनट में क्रैश होता रहता है, जो भी दवाइयां उन्हें इंजेक्शन के ज़रिये दी गई है ऐसे तो वो एक साल से ज्यादा नहीं टिकेंगे. यकीनन कमला हैरिस इस सियासत को चलाएंगी क्योंकि जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिला के लिए रास्ता बनाती है, इस ऐतिहासिक दिन पर चीयर्स."

कंगना ने ट्विटर पर ट्वीट के ज़रिए बाइडेन की तुलना गजनी फिल्म के आमिर खान से की है जो हर दूसरे पल में सब कुछ भूल जाता था, और कहा की वो राष्ट्रपति पद पर एक साल भी नहीं टिक पाएंगे, वहीं कमला हैरिस के जीतने पर कंगना खुश हैं और उनकी जीत को ऐतिहासिक बताते हुए चियर्स किया.

वही दूसरी तरफ कई लोगों ने कंगना के इस ट्वीट पे कमेंट करके निंदा की, पल्लवी घोष जो न्यूज़ 18 की सीनियर एडिटर है उन्होंने कंगना पे निशाना साधते हुए ट्वीट रिप्लाई किया कि "किसी को मौत की दुआ देना हमारे कल्चर में गलत है", वही कुछ लोगों ने कठोर सब्दो में कहा कि हर बात पर उन्हें अपनी राय देने की ज़रूरत नहीं है. बता दें कि 56 वर्षीया कमला हैरिस तीन एशियाई अमेरिकी सीनेटरों में से एक हैं, वो इस चैंबर में आने वाली पहली महिला भारतीय-अमेरिकी ब्लैक सीनेटर हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें