1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut blocks himanshi khurana on twitter ex bigg boss contestant shares screenshot says this farmers protest div

कंगना ने हिमांशी खुराना को ट्विटर पर किया ब्लॉक, बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने स्क्रीनशॉट शेयर कर कह दी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut blocked Himanshi Khurana on twitter
Kangana Ranaut blocked Himanshi Khurana on twitter
instagram

Kangana Ranaut blocked Himanshi Khurana on twitter : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन को लेकर एक पोस्ट लिखा था. इस पोस्ट पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने उन्हें जवाब दिया था. हिमांशी ने क्वीन कंगना के कमेंट की आलोचना की थी. जिसके बाद कंगना ने हिमांशी को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. ये बात हिमांशी ने खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया पर बताई.

हिमांशी खुराना के अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट किया, जिसमें एक स्क्रीनशॉट है. इस स्क्रीनशॉट में उन्होंने बताया कि कंगना ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. इस स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा है- 'ब्लॉक कर दिया.' बता दें कि कंगना रनौत ने किसानों को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद दोनों में बहसा-बहसी हुई थी.

Himanshi Khurana instagram story screenshot
Himanshi Khurana instagram story screenshot
instagram

दरअसल, कंगना ने किसानों को लेकर एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा था, 'शेम...किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेंक रहा है. उम्मीद है कि सरकार देशद्रोही तत्वों को इसका फायदा नहीं उठाने देगी और खून के प्यासे गिद्धों और टुकड़े गैंग को शाहीन बाग जैसे दंगों की स्थिति दोबारा नहीं पैदा करने देगी.'

इस ट्वीट का जवाब देते हुए हिमांशी ने लिखा था, 'ओह अब यह प्रवक्ता हैं. बात को गलत एंगल देना इनसे सीखे कोई. ताकि कल को ये लोग कुछ करें तो पहले से ही लोगों में रीजन फैला दिया कि दंगे होंगे.' इसके अलावा हिमांशी ने कंगना का एक वीडियो शेयर करते हुए सेमलेस लिखा था.

वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस कंगना को पंजाब की एक बुजुर्ग महिला पर पैसे लेकर किसान प्रोटेस्ट में शामिल होने की टिप्पणी करना भारी पड़ गया. उन्‍होंने किसान प्रोटेस्‍ट में शामिल बुजुर्ग किसान दादी को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया था. लोगों के निशाने में आने के बाद उन्‍होंने अब अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था. जिसके बाद बुजुर्ग दादी महिंदर कौर ने कंगना को कड़ा जबाव दिया था. उनका कहना था कि उनके पास 13 एकड़ जमीन है और उन्‍हें 100 लेकर कहीं जाने की जरूरत नहीं है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें