1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajol performs a stunt with an apple fans trolled her says logon ke pass khane ko nahin watch video here dvy

हवा में सेब को काटते देख काजोल पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- लोगों के पास खाने को नहीं... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kajol video
Kajol video
instagram

Kajol video : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस की बेटी न्यासा का डांस करते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. वीडियो में न्यासा अपने स्कूल प्रोगाम में डांस करती नजर आई थी. अब काजोल ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को बिल्कुल नहीं भाया.

दरअसल, काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो सेव को हवा में फेंकती है और गुस्से में उसके दो टुकड़े कर देती है. सेव के दोंनो टुकड़े जमीन पर गिर जाते है. काजोल ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में कुछ नहीं लिखा, लेकिन उन्होंने हैशटैग #Mood लिखा है. काजोल ने भले ही ये वीडियो मस्ती के लिए बनाया हो, लेकिन फैंस इसे देख भड़क गए.

काजोल के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट कर रहे है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, निंजा काजोल. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, लोगों के पास खाने को नहीं है. लोग आपको ये सब देखने के लिए फॉलो हीं करते. प्लीज ये सब पोस्ट करने से पहले माहौल देख लिया कीजिए. एक यूजर ने लिखा, डरा दिया ना भाग अजय तू भाग.

kajol instagram screenshot
kajol instagram screenshot
instagram

इससे पहले न्यासा काजोल के सुपरहिट गानों 'बोले चूड़ियां' और सजदा पर स्कूल के इवेंट में दूसरे स्टूडेंट्स के साथ परफॉर्म करती दिखी थी. वो करीना कपूर और शाहिद कपूर के सुपरहिट सॉन्ग नगाड़ा पर भी उन्होंने डांस किया था. लड़कियां जहां घाघरा चोली में दिखीं, वहीं लड़कों ने कुर्ता पायजामा पहना था. न्यासा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. बता दें कि न्यासा, अजय देवगन और काजोल की बड़ी बेटी है. 18 वर्षीया स्टारकिड फिलहाल सिंगापुर में पढ़ती हैं. उनका एक छोटा भाई, युग भी है.

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछले बार फिल्म ‘त्रिभंगा' में दिखी थी. फिल्म दर्शकों को काफी पसन्द आई थी. फिल्‍म के सब्‍जेक्‍ट और उनकी एक्टिंग को लेकर खूब तारीफ हुई थी. इससे पहले उन्होंने देवी फिल्म की थी, जिसमें उनके साथ श्रुति हासन और नेहा धूपिया जैसे कलाकार भी थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें