1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jersey box office collection day 1 shahid kapoor mrunal thakur film slow start in front of kgf chapter 2 dvy

Jersey BO Collection Day 1: 'केजीएफ 2' के सामने ढेर हुई 'जर्सी', पहले दिन सिर्फ इतनी रही फिल्म की कमाई

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर की ‘जर्सी’ को दर्शकों से मिला- जुला रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म पहले दिन उतनी कमाई नहीं कर पाई. उम्मीद है कि वीकेंड में फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jersey Box Office Collection Day 1
Jersey Box Office Collection Day 1
instagram

Jersey Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म 'जर्सी' (Jersey Movie) रिलीज हो चुकी है. रिलीज के बाद ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. शाहिद की फिल्म की कड़ी टक्कर सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओपनिंग डे पर मूवी ने 5-7 करोड़ का बिजनेस किया है.

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर की ‘जर्सी’ को दर्शकों से मिला- जुला रिस्पांस मिल रहा है. बॉलीवुड हंगामा के एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 3.60- 4 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 5-7 करोड़ का कलेक्शन किया है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा बिजनेस कर सकती है.

फिल्म ‘जर्सी’ की आईएमडीबी रेटिंग अभी तक 7.5 IMDb रेटिंग मिली है. फिल्म को काफी तारीफ भी मिल रही है तो ऐसे में सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ बढ़ने की आशंका है. शाहिद कपूर की एक्टिंग की तारीफ भी जमकर हो रही है. उन्होंने अपने इस किरदार में जान डाल दी है. ये फिल्म साउथ इंडियन फिल्‍म की रीमेक है और इसे गौतम तिन्ननुरी ने डायरेक्‍ट किया है.

शाहिद कपूर की फिल्‍म 'जर्सी' रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई. फिल्म को तमिलरॉकर्स और टेलीग्राम ने लीक किया है. ऐसे में फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा. एक तरफ 'केजीएफ: चैप्‍टर 2' के सामने शाहिद की फिल्म फीकी पड़ रही है तो दूसरी तरफ ऑनलाइन लीक होने से इसे काफी नुकसान होगा.

जर्सी एक पूर्व क्रिकेटर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 36 साल की उम्र में अपने बेटे के सपनों के लिए और अपनी योग्यता साबित करने के लिए मैदान पर लौटता है. वो अपने बेटे का सपना पूरा करना चाहता है. बता दें कि पिछली बार शाहिद कपूर की पिछली फिल्म कबीर सिंह सुपरहिट रही थी. इस फिल्म ने धांसू कमाई की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें