1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jayeshbhai jordaar box office collection day 1 ranveer singh film fail to impress audience slow start dvy

Jayeshbhai Jordaar BO Collection Day 1: रणवीर सिंह की फिल्म का पहले दिन ही बुरा हाल, कमाए इतने करोड़

रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' की ओपनिंग पहले दिन काफी खराब रही. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 1
Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 1
twitter

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) का जादू दर्शकों पर नहीं चला. फिल्म का कलेक्शन भी जोरदार नहीं रहा. हालांकि उम्मीद की जा रही थी फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म की कमाई पहले दिन काफी कम रही.

पहले दिन कमाए सिर्फ 3 करोड़

'जयेशभाई जोरदार' की ओपनिंग पहले दिन काफी खराब रही. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर बताया कि शुरुआती अनुमाम के अनुसार फिल्म ने 3 करोड़ का बिजनेस किया है. लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर की फिल्म टिकट खिड़की पर फ्लॉप साबित हो रही है.

जयेशभाई जोरदार की ओपनिंग रही खराब

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक जयेशभाई जोरदार की ओपनिंग कुछ हद तक रनवे और जर्सी जैसी दिखती है. जयेशभाई जोरदार ने एक खराब शुरुआत की है. वहीं, कहा जा रहा है कि फिल्म वीकेंड पर भी कोई खास कमाई नहीं कर पाएगी. बता दें कि रणवीर सिंह की ये फिल्म लुटेरा और किल दिल के बाद सबसे खराब ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई है.

जयेशभाई जोरदार ऑनलाइन लीक

जयेशभाई जोरदार की मुसीबत यहीं खत्म नहीं होती. फिल्म रिलीज के बाद ऑनलाइन लीक हो गई, जिससे मेकर्स को काफी झटका लगा है. फिल्म तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज पर लीक हुई है. फिल्म को लोग धड़ल्ले से डाउनलोड कर रहे है. ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर भी भारी असर पड़ेगा.

रणवीर सिंह का डांस वीडियो

वहीं, इंटरनेट पर कुछ वीडियोज वायरल हो रहे है, जिसमें रणवीर सिंह बच्चों संग डांस करते दिख रहे है. वीडियो में वो उनके साथ सेल्फी भी क्लिक करवाते दिख रहे है. बता दें कि फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर के अलावा अर्जुन रेड्डी फेम एक्ट्रेस शालिनी पांडे और बोमन ईरानी भी अहम रोल में है. इस फिल्म से वो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें