1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hyderabad rape case bollywood celebrity like salman khan akshay kumar ajay devgn had revealed victims identity dvy

रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने पर सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला

सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन के खिलाफ रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने पर केस दर्ज हुआ हैं. साथ ही 38 अन्य बॉलीवुड और टॉलीवुड सेलेब्स पर भी केस दर्ज हुआ हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन पर केस दर्ज
सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन पर केस दर्ज
instagram

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, अजय देवगन, रवि तेजा के खिलाफ केस दर्ज हुआ हैं. दरअसल, इन स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया पर रेप पीड़िता के असली नाम को सार्वजनिक किया था. ये उस समय की बात है जब हैदराबाद की एक महिला डॉक्टर के साथ चार लोगों ने पहले गैंगरेप किया था और बाद में उसे जिंदा जला दिया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, 38 बॉलीवुड और टॉलीवुड सेलेब्स को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर दिल्ली के वकील ने याचिका दायर की है. इस लिस्ट में कई बड़े स्टार्स का नाम शामिल है. अनुपम खेर, फरहान अख्तर, अजय देवगन, अक्षय कुमार, सलमान खान, रकुल प्रीत सिंह और अन्य सेलेब्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिन्होंने घटना को लेकर ट्वीट करते समय पीड़िता का असली नाम बताया था.

वकील ने मशहूर हस्तियों के खिलाफ सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 228 ए के तहत शिकायत दर्ज कराई है और तीस हजारी कोर्ट में एक याचिका भी दायर की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि ये हस्तियां जिम्मेदार नागरिक नहीं हैं. बता दें कि कानून के अनुसार, मीडिया या किसी सार्वजनिक मंच पर रेप पीड़ितों के असली नाम का इस्तेमाल करना अनैतिक है.

जानें क्या था मामला?

दरअसल, हैदराबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी थी, जिसमें एक महिला डॉक्टर के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया था और बाद में उसे जिंदा जला दिया था. इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. सोशल मीडिया पर आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर काफी हंगामा हुआ था.

इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने भी ट्वीट किया था. काफी बवाल होने के बाद आरोपियों को अरेस्ट किया गया था. हालांकि पुलिस ने आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें