1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan comment on seeing sussanne khan stunning kitchen watch sussanne luxurious mumbai home video div

सुजैन खान की किचन पर एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन का आया दिल, कमेंट में ऐसे की तारीफ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sussanne Khan video
Sussanne Khan video
instagram

Sussanne Khan video, Hrithik Roshan : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ और इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) आज सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं. सुजैन आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी कई सारी तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने शानदार घर का टूर करवाती नजर आ रही हैं.

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हाउस टूर का वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो लगभग 18 मिनट का है, जिसमें वो अपने घर के बारे में बता रही है. सुजैन का ये अपार्टमेंट 15वें फ्लोर पर है, जिसे उन्होंने दो अपार्टमेंटों को मिलाकर बनाया है. अपार्टमेंट में एक बड़ा बालकनी है जिससे बाहर का व्यू बेहद सुंदर दिखता है.

आर्किटेक्चर डाइजेस्ट द्वारा शूट किए गए इस वीडियो में सुजैन फैंस को अपने बेहतरीन आर्टवर्क दिखाती नजर आती है. उनके घर में दीवारों पर स्कैच और पेंटिग्स लगे हुए हैं, जो बेहद खूबसूरत है. कोरोना वायरस के कारण उन्होंने अपना डाइनिंग रूम को अपना ऑफिस बना लिया है, जिससे वो आसानी से घर पर ही काम कर पाए.

इस वीडियो में उनके घर की हर एक चीज को बारीकी से दिखाया गया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं, वीडियो पर सुजैन के एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'अमेजिंग, और वो रसोई 100. इसके अलावा इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, बिपाशा बसु समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी कमेंट कर घर की खूब तारीफ की.

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान कभी बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्‍स में से एक थे. इस जोड़ी को उनकी केमिस्ट्री के लिए जाना जाता था और उन्होंने एकदूसरे के साथ जो बॉन्डिंग शेयर की थी वह वाकई लाजवाब थी. भले ही यह जोड़ी 2014 में अलग हो गई लेकिन आज भी सुजैन ऋतिक को अपना सबसे अच्‍छा दोस्‍त मानती हैं. वहीं, लॉकडाउन की वजह से बच्चों की देखभाल करने के लिए ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साथ रहने का फैसला लिया था, ताकि दोनों साथ में अपने बच्चों का अच्छे से ध्यान रख पाए.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें