1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hera pheri 3 confirmed with akshay kumar suniel shetty and paresh rawal bud

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल फिर मचायेंगे धमाल, फिरोज नाडियाडवाला ने किया कंफर्म

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल अभिनीत प्रतिष्ठित कॉमेडी ड्रामा हेरा फेरी अपने तीसरे चैप्टर के लिए पूरी तरह तैयार है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Hera Pheri 3
Hera Pheri 3
instagram

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल अभिनीत प्रतिष्ठित कॉमेडी ड्रामा हेरा फेरी अपने तीसरे चैप्टर के लिए पूरी तरह तैयार है. यह खबर उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है. निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में हेरा फेरी 3 पर काम करने की पुष्टि की और यह भी बताया कि इसमें मूल कलाकार भी शामिल होंगे.

तिकड़ी मचायेगी धमाल

उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में कहा, "आपको यह बहुत जल्द उसी स्टार कास्ट के साथ देखने को मिलेगा - अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी. कहानी अपनी जगह पर है, और हम कुछ दूसरी चीजों पर काम कर रहे हैं. किरदारों की मासूमियत को बरकरार रखते हुए इसे इसी तरह बनाया जाएगा. हम पिछली उपलब्धियों को हल्के में नहीं ले सकते. इसलिए हमें अपनी कंटेंट, कहानी, स्क्रिप्ट , किरदारों के मामले में अतिरिक्त सावधान रहना होगा.”

हम जल्द ही घोषणा करेंगे

बता दें कि, हेरा फेरी 2000 में रिलीज़ हुई थी और उसके बाद फिर हेरा फेरी 2006 में रिलीज़ हुई. दोनों ही फिल्में उच्चतम दर्जा हासिल करने में सफल रही हैं. हालांकि निर्माता ने ज्यादा खुलासा नहीं किया, उन्होंने संकेत दिया कि वे अगले सीक्वल के लिए पहले ही एक निर्देशक को शॉर्टलिस्ट कर चुके हैं. उन्होंने इस बारे में कहा, "हम बातचीत कर रहे हैं. हम जल्द ही घोषणा करेंगे.”

2014 में ही शुरू हो गया था फिल्म पर काम

पहले भाग का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था, जबकि सीक्वल का निर्देशन दिवंगत नीरज वोरा ने किया था. हाल ही में ऐसी अफवाहें थीं कि ड्रीम गर्ल के निर्देशक राज शांडिल्य हेरा फेरी 3 को निर्देशित करेंगे. हालांकि फिरोज नाडियाडवाला ने कहा कि यह चर्चा सच नहीं है. उन्होंने यह भी साझा किया कि टीम ने 2014 में ही हेरा फेरा 3 पर काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन नीरज वोरा के बीमार होने के बाद इसे रोकना पड़ा. हालांकि नई फिल्म में कहानी और किरदारों के लिहाज से काफी बदलाव होंगे.

बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना महत्वपूर्ण है

फ़िरोज़ नाडियाडवाला भी हेरा फेरी के साथ एक फ्रैंचाइज़ी बना सकते हैं, जिसमें प्रत्येक फिल्म बड़ी कमाई कर सकती है. उन्होंने कहा, "बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना महत्वपूर्ण है. जिस पल आप किसी चीज को हल्के में लेते हैं, वह गिर जाती है. हम आशा करते हैं कि हेरा फेरी 4, हेरा फेरी 5 इससे भी आगे जायें. साथ ही यह पहले के हिस्सों से बेहतर होना चाहिए.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें