1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. happy birthday ranveer singh actor revealed why his fashion statement is weird says this incident changed his thinking dvy

रणवीर सिंह का फैशन सेंस क्यों हैं इतना अजीबोगरीब, खुद किया खुलासा इस घटना ने बदली सोच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranveer Singh fashion statement
Ranveer Singh fashion statement
instagram

Ranveer Singh fashion statement: अभिनेता रणवीर सिंह आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने अभिनय के साथ साथ रणवीर सिंह अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. अक्सर वे अपनी फैशन चॉइसेज की वजह से ट्रोल भी होते हैं लेकिन फिर भी रणवीर अपने फैशन सेंस के साथ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करना नहीं छोड़ते हैं. फिर चाहें लोग उनकी ड्रेसिंग सेंस पर निशाना साधे या सोशल मीडिया पर जमकर उनका मजाक बनाया जाए.

रणवीर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में अपने फैशन सेंस पर बात करते हुए बताया कि उनके करियर के शुरुआती दो तीन साल में जिस तरह के कपड़ों में वे नज़र आते थे. वे उनकी चॉइस के नहीं होते थे बल्कि जो सब पहन रहे थे. वैसा कुछ था. जिसकी वजह से वह अपने आत्मविश्वास में कमी महसूस कर रहे थे. खुद को आज़ाद महसूस नहीं कर रहे थे. फ़िल्म लुटेरा के शूटिंग के वक़्त जब वो चोटिल हुए थे. वो वक़्त ऐसा था जब उन्होंने खुद के साथ काफी वक्त बिताया तब उन्होंने तय किया कि वे अब अपने मन की सुनेंगे और अपनी पसंद को ज़िन्दगी में तरजीह देंगे हैं.

रणवीर ने ये भी बताया कि उनकी पसंद हमेशा से अतरंगी रही है. स्कूल के समय से ही. स्कूल में सारे दोस्त उन्हें अतरंगी बुलाते थे. क्लास तीन में उन्होंने अपने कानों को छिदवा लिया था. स्कूल की छुट्टियों में वह अपने हेयर को मोहवाक का बोल्ड स्टाइल देते थे. रणवीर ने ये भी बताया कि जब बैगी फैशन में भी नहीं था तब उन्होंने बैगी पहनना शुरू कर दिया. वे हमेशा अपने फैशन में कुछ अलग किया करते थे.

रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने भी अपनी बातचीत में कहा कि जब मैं रणवीर सिंह को स्टाइल कर रही होती हूं, तो मैं उसे पुरुष या महिला के रूप में नहीं सोचती हूं. वह कहीं नहीं कहता कि पिंक कलर या फ्लोरल सिर्फ लड़कियों के लिए होता है. रणवीर कुछ भी करने के लिए तैयार हैं. उसे कुछ अलग क्रिएटिव करने में मज़ा आता है.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह के अजीबोगरीब फैशन सेंस से उनकी अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण भी परेशान रहती हैं. दीपिका ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बात को कबूल किया था कि उन्हें रणवीर सिंह का फैशन सेंस परेशान करता है. फ़िल्म छपाक की रिलीज के वक़्त तो दीपिका पादुकोण ने इस बात का भी खुलासा अपने इंटरव्यूज में किया था कि रणवीर जब भी दीपिका की फैमिली के मिलते हैं या उनके साथ होते हैं तो उनका ड्रेस कोड फिक्स है. उन्हें उस वक़्त एक्सपेरिमेंट करने की मनाही है. वे ब्लैक पैंट, ब्लू जीन्स,सफेद शर्ट और टीशर्ट में ही नज़र आ सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें