1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. fir lodged against tiger shroff and disha patani for flouting pandemic norms mumbai police take strict action bud

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tiger and Disha
Tiger and Disha
instagram

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) मुश्किल में आ गए हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट के के अनुसार दोनों कलाकारों के खिलाफ कोविड नियमों का उल्लंघन करने के लेकर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि मुंबई में दोपहर 2 बजे के बाद बिना किसी कारण के लोगों को इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है. वहीं टाइगर और दिशा शाम के समय बांद्रा बस स्टैंड के आसपास घूम रहे थे. बुधवार कोमुंबई के बांद्रा में में मुंबई पुलिस (Mumbai Police)अधिकारियों ने उनकी कार को रोका था.

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, मुंबई पुलिस द्वारा अभिनेता टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी और अन्य के खिलाफ COVID-19 प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है. अभिनेता बैंडस्टैंड प्रोमेनेड पर घूमते पाए गए और दोपहर 2 बजे के बाद अपने घर से बाहर निकलने का कोई वैध कारण पुलिस को न बता सके.

एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया, “पुलिस की एक टीम ने टाइगर श्रॉफ को शाम को बैंडस्टैंड इलाके में घूमते हुए देखा गया था. पूछताछ करने पर वो बाहर क्यों घूम रहे हैं, इस बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. पुलिस ने "लोक सेवक के आदेश की अवहेलना" के लिए भारतीय दंड संहिता की संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज किया. इस बीच, अधिकारी ने यह भी खुलासा किया कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई क्योंकि यह एक जमानती अपराध था.

बता दें कि, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी लॉकडाउन में जिम सेशन के बाद बाहर कार ड्राइव पर निकले थे. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दिशा और टाइगर घूमने के लिए मुंबई के बांद्रा स्थित बैंडस्टेंड के चक्कर लगा रहे थे. दूसरा चक्कर लगाते वक्त मुंबई पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया.

फिल्मों की बात करें तो टाइगर बागी 4 और हीरोपंती 2 में नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्मों की शूटिंग दुनिया के 12 देशों में होगी. बता दें कि एक्टर ने 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'बागी 3' है. वहीं, दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो प्रभुदेवा निर्देशित 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान के साथ दिखी थी. इसके अलावा वो एकता कपूर की फिल्म केटीना और एक विलेन 2 को लेकर बिजी है. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने कीया FIR दर्ज तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें