1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. farah khan buying mangoes from fruit seller by removing mask choreographer and directer trolled on social media video viral shahrukh khan covid 19 sry

Farah Khan ने मास्क उतारकर आफत मोल ली, सोशल मीडिया पर जमकर हुईं ट्रोल, यूजर बोले कोरोना में सूंघकर कौन . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इस कारण फराह खान सोशल मीडिया पर होने लगीं ट्रोल
इस कारण फराह खान सोशल मीडिया पर होने लगीं ट्रोल
instagram

फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान को सड़क किनारे स्टाल से आम खरीदते हुए देखा गया. फराह का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो आम विक्रेता से आम खरीद रही हैं. वो आमों को अच्छी तरह से देखकर खरीद रही हैं, वायरल हो रहे वीडियो में वह आम की ठेल वाले से कहती हैं कि उन्हें सबसे अच्छे आम देना. उसके बाद वह मास्क उतारकर आम सूंघने लगती हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कह रहे हैं कि कोविड के समय में ऐसे आम कौन सूंघता है. इस दौरान फराह खान ग्रे कलर की ड्रेस और येलो हैंडबैग के साथ स्पॉट हुईं. फराह खान का यह लुक देखने लायक था. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई फराह खान

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में फराह खान के आम को सूंघते देख यूजर ने कमेंट किया- मास्क उतारकर आम कौन सूंघता है कोविड के टाइम में वो भी महाराष्ट्र में. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- अरे मैडम मास्क क्यो उतार लिया कोविड चल रहा है? वीडियो में फराह ये भी कहती हैं कि भईया पके हुए आम देना क्योंकि उन्हें अभी खाने हैं.

नागार्जुन के बेटे साथ शेयर किया वीडियो

फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में साउथ इंडियन सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर को शेयर करते हुए फराह ने नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ बिताए गए उन लम्हों को याद किया है जो 25 साल पीछे रह गए हैं. फराह ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा था कि '25 साल पहले मैंने नागा चैतन्य के पिता यानी नागार्जुन को एक गाने के लिए कोरियोग्राफ किया था. जो लाइफटाइम के लिए मेरे दोस्त बन गए और आज मुझे उनके बेटे नागा चैतन्य को एक कमर्शियल के लिए डायरेक्ट करने का मौका मिला है.'

मैं हूं ना से बनी कोरियोग्राफर से डायरेक्टर

फराह खान (Farah Khan) बॉलीवुड की एक जानी-मानी कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक फेमस निर्देशक भी हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म बतौर डायरेक्टर मैं हूं ना बनाई थी. इसके बाद वो वे ‘हैप्पी न्यू ईयर', ‘ओम शांति ओम' और ‘तीस मार खान' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं. फराह खान काफी लंबे वक्त से अपनी कोरियोग्राफी की वजह से जानी जाती हैं और करीब 100 से ज्‍यादा गानों में वे अपनी कोरियोग्राफी का हुनर दर्शा चुकी हैं.

फराह की पर्सनल लाइफ

बात करें पर्सनल लाइफ कि तो उन्होंने निर्माता और एडिटर शिरीष कुंदर से शादी रचाई है और उनके तीन बच्चे हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें