1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. deepika padukone shares cute childhood pic calls herself indiranagar ki gundi deepika and raveer singh together actress hot and viral instagram photos sry

Deepika Padukone ने शेयर की स्टाइलिश पोज में अपने बचपन की फोटो, लिखा- मैं गुंडी हूं, Photo Viral

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीपिका पादुकोण  ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो
दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो
instagram

आज के दौर की बॉलीवुड की ए लिस्टर्स एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण की बचपन की तस्वीर तो पहले भी काफी वायरल हुई है, पर आज जिस तस्वीर को एक्ट्रेस ने शेयर किया है,उसमें वो काफी क्यूट लग रही हैं.

दीपिका के कैप्शन ने खींचा फैंस का ध्यान

फैंस दीपिका पादुकोण की इस फोटो के अलावा उसके कैप्शन को भी काफी पसंद कर रहे हैं. दीपिका ने थ्रोबैक फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं'. अपने कैप्शन के साथ दीपिका ने एक हंसने वाला इमोजी भी इस्तेमाल किया है और साथ ही साथ बताया है कि ये फोटो उनकी मां ने क्लिक की थी.

दीपिका ने शाहरुख खान की फिल्म से की थी अपने करियर की शुरूआत

दीपिका ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने शांति प्रिया का किरदार निभाया था. अपनी पहली ही फिल्म से दीपिका पादुकोण ने दर्शको पर अपना जादू चला दिया था. इस फिल्म के बाद दीपिका ने जिंदगी में कभी भी पलट कर नहीं देखा है. दीपिका फिल्म ये जवानी है दीवानी, बाजीराव मस्तानी, राम लीला, कॉकटेल, पद्मावत, छपाक, पीकू, लव आज कल जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं दीपिका

आने वाले दिनों में दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' के अलावा फिल्म 'द इंटर्न', शाहरुख खान और जॉन अब्रहम के साथ फिल्म 'पठान', ऋतिक रोशन के साथ फाइटर और शकुन बत्रा की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. पिछली बार उन्हें साल 2020 के शुरूआत में रिलीज फिल्म छपाक मे मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में वो एक एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाती नजर आईं थीं. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म फ्लॉप हो गई थी, पर फैंस को दीपिका की एक्टिंग पसंद आई थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें