1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. deepika padukone face glow in the actress new photoshoot deepika padukone in blue top with a deep cut back actress stunning look is treat for fans shah rukh khan sry

Deepika Padukone के नए फोटोशूट में दिखी एक्ट्रेस के चेहरे पर ग्लो, फैंस पूछे खुशी का राज क्या है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Deepika Padukone's  face Glow in the actress new photoshoot
Deepika Padukone's face Glow in the actress new photoshoot
instagram

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक नए फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. अभिनेत्री को लग्जरी वॉच और ज्वैलरी ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. फोटोशूट में एक्ट्रेस का चेहरा खिला खिला नजर आ रहा है और फैंस उनके चेहरे के ग्लो का कारण जानने के लिए बेताब हैं.

कुछ ऐसी नजर आ रही हैं

तस्वीरों में दीपिका पादुकोण ब्लू टॉप में डीप कट बैक, ब्लू पैंट, फ्लोरल स्टाइल ईयररिंग्स, मैचिंग नेकलेस और घड़ी के साथ नजर आ रही हैं. उसने अपने बालों को अपने सामान्य गन्दा बन्स में स्टाइल किया.

Deepika Padukone   का नया फोटोशूट वायरल
Deepika Padukone का नया फोटोशूट वायरल
instagram

डिप्रेशन के अनुभव को शेयर किया दीपिका ने

हाल ही में एक बार फिर से दीपिका (deepika padukone depression) ने अपने डिप्रेशन के अनुभव को शेयर किया है. दीपिका पादुकोण कुछ साल पहले डिप्रेशन का शिकार हुईं थीं, इस बात को एक्ट्रेस कई बार स्वीकार कर चुकी हैं. दीपिका साल 2014 के आस-पास डिप्रेशन का शिकार हुई थीं. पिका ने कई मौंको पर कहा है कि वह ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं.आपको बता दें कि दीपिका रणबीर कपूर (ranbir kapoor) से ब्रेकअप के बाद इस बीमारी का शिकार हुई थीं. एक वक्त ऐसा था जब दीपिका पूरी तरह से रणबीर के इश्क में डूबी थीं.

पहली बार साथ नजर आने वाले हैं ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

इस साल की जनवरी में ही निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर फिल्म 'फाइटर' की घोषणा की थी. उस वक़्त से ही यह फ़िल्म सुर्खियों में आ गयी थी क्योंकि यह पहला मौका होगा जब ये दोनों सुपरस्टार एक दूसरे के साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं दीपिका

दीपिका के अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी मोस्ट अवेडेट फिल्म फिलहाल शाहरुख खान के साथ पठान मानी जा रही है, जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा की आने वाली फिल्म में दिखाई देंगी. अभिनेता के पास 83, बैजू बावरा, फाइटर, और नैन्सी मेयर्स की 2015 की हिट हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के भारतीय रूपांतरण सहित परियोजनाओं की एक लंबी लाइन-अप है, जिसमें अमिताभ बच्चन भी होंगे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें