1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. deepika padukone charging whooping amount for shahrukh khan film pathan john abraham salman khan div

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के लिए दीपिका पादुकोण ने चार्ज किए इतने करोड़, जानकर चौंक जाएंगे आप!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahrukh Khan, Deepika Padukone
Shahrukh Khan, Deepika Padukone
instagram

Shahrukh Khan, Deepika Padukone fees in pathan : इन दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म पठान (Pathan) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आने वाली है. वहीं निगेटिव रोल में जॉन अब्राहम अपना कमाल दिखाने वाले है. अब कहा जा रहा है कि फिल्म में काम करने के लिए दीपिका ने मोटी रकम ली है. पठान को वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान की शूटिंग शाहरुख खान इस महीने के आखिर से शुरू करेंगे. 'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट मानें तो फिल्म में काम करने के लिए दीपिका पादुकोण तकरीबन 15 करोड़ रूपए चार्ज कर रही हैं. बता दें कि दीपिका इन दिनों बॉलीवुड की सबसे मंहगी एक्ट्रेस में एक है और फिलहाल वो गोवा में डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इससे पहले शाहरुख और दीपिका की जोड़ी ‘ओम् शांति ओम्’ और चेन्नई एक्सप्रेस में दिखीं थी, जिसमें फैंस ने उन्हें खूब पसन्द किया था. हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक मेकर्स की ओर से कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं की गई है. वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में सलमान एक स्पेशल अपीयरेंस देंगे. पठान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, तो उम्मीद की जा रही है कि इसमें सलमान और शाहरुख एक्शन करते नजर आएंगे.

कहा जा रहा है कि 'पठान' का बजट लगभग 200 करोड़ रुपए होगा. माना जा रहा है कि 2021 की दिवाली पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के अलावा शाहरुख राजकुमार हीरानी की एक कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.

शाहरुख ने पिछली बार जीरो और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखलाया था, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाइ थीं. पिछले साल शाहरुख की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई, इसलिए उनके फैन उनकी अगली फिल्म का बेताबी के साथ इंतजार कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें