1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bunty aur babli 2 may be release on christmas 2020 release date of 83 shifted to 2021 sooryavanshi release date rani mukherjee saif ali khan rani mukherjee hot and bold photos sry

Christmas 2020: बंटी और बबली 2 होगी इस साल क्रिसमस पर रिलीज, 12 साल के बाद साथ दिखेगी सैफ और रानी की जोड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कोरोना वायरस को लेकर पिछले 6-7 महीने के लॉकडाउन के बाद अब धीरे धीरे देश अनलॉक हो रहा है, जिसके तहत सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत सिनेमाहॉल को खोलने की अनुमति भी मिल गई है. कई फिल्मों को अब थियेटर में रिलीज करने की योजना है. पिछले दिनों खबर आ रही थी की क्रिसमस 2020 के मौके पर रणवीर सिंह की 83 सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है.

अब सूत्रों की माने तो '83' अगले साल की पहली तिमाही में रिलीज होगी. वैसेफिल्ममेकर्स इस फेस्टिव सीजन को छोड़ना नहीं चाहते हैं, इसलिए क्रिसमस 2020 के अवसर पर बंटी और बबली 2 रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है.हालांकि फिल्म की रिलीज के बारे में फैसला इस महीने के अंत तक लिया जाएगा। फैसला लेते वक्त देश में सिनेमाघरों की हालत, टिकटों की बिक्री जैसी कई बातों को ध्यान में रखा जाएगा. वैसे फिलहाल आदित्य चोपड़ा कोरोना वायरस के दौर पर कोई फिल्म रिलीज करने की योजना नहीं बना रहे हैं.

2005 में आई बंटी और बबली का सीक्वल है बंटी और बबली 2, 12 साल बाद साथ दिखेंगे रानी और सैफ

2005 में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के अभिनय से सजी फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल बंटी और बबली 2 में अभिषेक बच्चन की जगह सैफ अली खान ने ले ली है. आपको बता दें सैफ और रानी की जोड़ी 2008 में अंतिम बार थोड़ा प्यर थोड़ा मैजिक में नजर आई थी. इससे पहले दोनों हम तुम(2005) और तारा रम पम (2007) में नजर आ चुके हैं.

अमेजन प्राइम रिलीज करेगी फेस्टिव सीजन में 9 बड़ी फिल्में

इधर अमेजन प्राइम ने भी त्योहारों के साथ साथ अन्य दिनों पर 9 फिल्में रिलीज करने की घोषणा की है. आपको बता दें इसमें से हंसल मेहता की छलांग को दीपावली और वरुण धवन की कुली नंबर 1 क्रिसमस के अवसर पर रिलीज की जाएगी.

आपको बता दें अमेजन प्राइम की प्लानिंग के अनुसार अगर अमेजन प्राइम पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों की लिस्ट की बात करें, तो इसमें वरूण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'कुल नंबर वन', राजकुमार राव व नुसरत भरूचा स्टारर 'छलांग' के अलावा भूमि पेडनेकर स्टारर हॉरर फिल्म 'दुर्गावती', आर माधवन की तमिल रोमांटिक ड्रामा 'मारा', आनंद देवरकोंडा की तेलुगू रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'मीडिल क्लास मेलोडीज़', कन्नड़ फिल्म 'भीमा सेना नालामहाराजा' और कन्नड़ हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'मन्ने नंबर 13' शामिल है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें