1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bmc to file fir against alia bhatt for violating covid 19 norms details inside dvy

Alia Bhatt के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश, एक्ट्रेस पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का लगा आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है. एक्ट्रेस पर बीएमसी ने कोविड-19 गाइडलाइंस के उल्लंघन का आरोप लगाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Alia Bhatt
Alia Bhatt
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’ का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था और इसके इवेंट में वो रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी. इस बीच आलिया पर बीएमसी ने कोविड-19 गाइडलाइंस के उल्‍लंघन का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस पर बीएमसी स्वास्थ्य कमिटी ने एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.

दरअसल, कुछ दिन पहले ही करण जौहर ने कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इस दौरान करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. इस पार्टी में आलिया भट्ट भी थी, हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

आलिया भट्ट को 14 दिनों तक होम क्वारंटीन में रहना था, लेकिन फिर भी वो ‘ब्रह्मास्त्र’ के मोशन पोस्टर के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर संग दिल्ली चली गईं थी. इस दौरान वो वहां कई लोगों से मिली. जिसके बाद मुंबई महानगर पालिका ने उन्हें दिल्ली में क्वारंटीन होने के लिए कहा. लेकिन एक्ट्रेस फिर से वापस मुंबई आ गई.

गौरतलब है कि हाल ही में ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था. पोस्टर में रणबीर कपूर का लुक काफी शानदार और दमदार दिखा था. इस पोस्टर के साथ ये क्लियर हो गया कि फिल्म अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पोस्टर लॉन्च इवेंट के दौरान रणबीर और आलिया का एक वीडियो वायरल हुआ था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट से पूछते नजर आए थे कि हमारी शादी कब होगी. दरअसल, ये एक फैन का सवाल था, जिसे एक्टर ने आलिया से पूछ लिया. हालांकि एक्ट्रेस ने इसपर कहा कि वो ये सवाल उनसे क्यों पूछ रहे है. बता दें कि फैंस काफी लंबे समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें