23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bhool Bhulaiyaa 3 को तब्बू ने मारी लात, ये होंगे फिल्म के बाकी स्टारकास्ट, पढ़ें पूरी डिटेल्स

2022 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अक्षय कुमार की 2007 की हिट 'भूल भुलैया' का सीक्वल थी. अब इसके कास्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और विद्या बालन ने भूल भुलैया से बड़ी हिट दी. यह आदित्य श्रीवास्तव उर्फ ​​रूह बाबा ही थे, जिनके एक्टिंग को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया और ये बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. बाद में, हमने देखा कि अनीस बज़्मी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म का सीक्वल भूल भुलैया 2 लेकर आए. इस मूवी को भी ऑडियंस का ढेर सारा प्यार मिला. बाद में मेकर्स ने अनाउंस किया कि जल्द ही भूल-भूलैया 3 आने वाली है. लोकप्रिय और सफल बॉलीवुड फ्रेंचाइजी 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है. फैंस इसके अगले संस्करण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और तीसरी किस्त में कार्तिक आर्यन की वापसी को लेकर बेहद उत्साहित भी हैं.

भूल-भूलैया 3 में इन स्टार्स पर किया जा रहा है विचार

2022 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अक्षय कुमार की 2007 की हिट ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल थी. कार्तिक ने इस सीक्वल में रूह बाबा का किरदार निभाया, जहां तब्बू ने दोहरी भूमिकाएं निभाईं. द स्टेट्समैन की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्क्रिप्ट को पूरी तरह से अंतिम रूप देने के बाद ही अन्य भूमिकाओं के लिए कास्टिंग की पुष्टि की जाएगी, जिससे आगामी फिल्म में प्रत्याशा की एक अतिरिक्त परत जुड़ जाएगी. सूत्र ने आगे उल्लेख किया, “कहानी को अंतिम रूप देने के बाद, वे स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार अभिनेताओं को बोर्ड पर लाएंगे, वर्तमान में अभिनेताओं के कुछ नाम चर्चा में हैं, जिनकी पुष्टि नहीं हुई है.”

https://www.instagram.com/p/CzO3gNmvJ3I/

इस एक्ट्रेस ने भूल-भूलैया 3 को मारी लात

भूल भुलैया 2 में तब्बू की भूमिका को खूब सराहा गया था. हालांकि, हो सकता है कि उन्होंने इसकी तीसरी किस्त के लिए ना कह दिया हो. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, भारी रकम ऑफर होने के बावजूद एक्ट्रेस ने भूल भुलैया 3 को ठुकरा दिया है. सूत्र का कहना है कि मंजुलिका की भूमिका उनके बहुत करीब है, लेकिन वह इसे जल्द ही दोबारा करने के लिए उत्सुक नहीं हैं. कथित तौर पर तब्बू इस भूमिका को दोबारा निभाने से पहले इंतजार करना चाहती हैं.

तब्बू के न होने से फैंस परेशान

भूल-भूलैया 2 में तब्बू के न होने पर फैंस काफी ज्यादा दुखी हैं. एक यूजर ने लिखा, ”तब्बू नहीं होगी, तो भूल-भूलैया 3 देखने में मजा नहीं आएगा.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”मंजुलिका मतलब तब्बू क्यों नहीं है वो… आपकी एक्टिंग ने हमलोगों को काफी एंटरटेन किया है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”मंजुलिका का डबल रोल और जबरदस्त डरावनी एक्टिंग ने हमलोगों को सिनेमाघरों तक खींचा था.. आप वापस लौट आएं.”

भूल भुलैया के बारे में

दृश्यम के बाद यह तब्बू के करियर की दूसरी फ्रेंचाइजी है. भूल भुलैया पहली बार 2007 में आई थी, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फ़िल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही. इसी नाम से इसका सीक्वल पिछले साल आया था, जिसमें कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी अहम भूमिकाओं में थे. फिल्म में राजपाल यादव ने छोटे पंडित के अपने किरदार को जीवंत कर दिया.

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 3 में कौन होगी ‘मंजुलिका’, इन 4 अभिनेत्रियों में है टक्कर, जानें नाम

वर्क फ्रंट पर कार्तिक आर्यन

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कार्तिक आर्यन को आखिरी बार सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था, जिसमें कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म में उनके अभिनय के लिए अभिनेता को काफी प्रशंसा मिली. वह अगली बार कबीर खान की जीवनी पर आधारित फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे. वह करण जौहर के साथ एक फिल्म भी कर रहे हैं, जिसका निर्देशन संदीप मोदी करेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें