1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aryan khan does not like jail food and routine looks upset and uncomfortable in arthur road jail rjh

आर्यन खान को रास नहीं आ रहा जेल का खाना और रुटीन, परेशान और असहज नजर आ रहा

जेल सूत्रों के हवाले से जो सूचना सामने आ रही है उसके अनुसार आर्यन खान जेल में परेशान है और वह डिप्रेशन में नजर आता है. वह बिलकुल असहज महसूस करता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan
Aryan Khan
Twitter

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है और सुनवाई की अगली तारीख 20 अक्टूबर तय किया है. इस स्थिति में स्टार के बेटे आर्यन को अभी कम से कम पांच दिनों तक जेल में रहना पड़ेगा.

इंडिया टुडे के अनुसार जेल सूत्रों के हवाले से जो सूचना सामने आ रही है उसके अनुसार आर्यन खान जेल में परेशान है और वह डिप्रेशन में नजर आता है. वह बिलकुल असहज महसूस करता है.

आर्यन खान और अरबाज खान की कोरेंटिन खत्म होने के बाद उन्हें अलग-अलग बैरक में रखा गया है. यह व्यवस्था सुरक्षा कारणों से की गयी है. आर्यन खान को जेल का खाना ही खाना पड़ता है. उसे वह खाना बिलकुल पसंद नहीं है, लेकिन बाहर का खाना मंगाने की इजाजत नहीं है, इसलिए आर्यन खान को वही खाना पड़ रहा है.

हालांकि वह अभी तक अपने घर से भेजे गये कपड़ों को ही पहन रहा है. उसे जेल में मनीआर्डर भेजा जाता है जिसके जरिये वह कैंटीन से खाना खरीदकर खा रहा है.

आर्थर रोड जेल में आर्यन खान को रोज सुबह छह बजे उठना पड़ता है और सुबह 7 बजे नाश्ता और 11 बजे दोपहर का भोजन दिया जाता है. कैदियों को शाम 6 बजे रात का खाना दिया जाता है, जिसके बाद बैरक को बंद कर दिया जाता है. दोपहर के वक्त आर्यन को जेल परिसर में निकलने की इजाजत दी गयी है.

आर्यन खान को एनसीबी ने तीन अक्टूबर को क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किया था. मजिस्ट्रेट द्वारा उसे जमानत नहीं दिये जाने के बाद उसे आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव होने के बावजूद आर्यन और अरबाज को सात दिनों तक कोरेंटिन रखा गया था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें