1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anurag kashyap daughter aaliyah opens up about me too allegations against him says it bothered me a lot bud

अनुराग कश्यप पर लगे MeToo के आरोपों पर बेटी अलाया ने कहा- मुझे उनके लिए जो नफरत मिलती है वो...

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने अपने पिता पर लगे मीटू (Me Too) के आरोपों पर खुलकर बात की है. पिछले साल उनके पिता के खिलाफ #MeToo के आरोप लगाए जाने के बाद उन्हें गलत तरीके से पेश किए जाने से वो बहुत परेशान थीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anurag Kashyap daughter
Anurag Kashyap daughter
instagram

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने अपने पिता पर लगे मीटू (Me Too) के आरोपों पर खुलकर बात की है. पिछले साल उनके पिता के खिलाफ #MeToo के आरोप लगाए जाने के बाद उन्हें गलत तरीके से पेश किए जाने से वो बहुत परेशान थीं. एक इंटरव्यू में आलिया कश्यप ने कहा कि जो लोग उनके पिता को जानते हैं वे बहुत अच्छे से जानते हैं कि वह एक 'टेडी बियर' हैं. उन्होंने कहा कि वो जानबूझकर खुद को विवादों से बचाने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि इससे उनकी चिंता बढ़ जाती है.

जूम के बाय इनवाइट ओनली में मौजूद आलिया कश्यप ने कहा, "#MeToo के दावों ने मुझे बहुत परेशान किया. नफरत मुझे नहीं मिलती, यह उनके चरित्र की गलत व्याख्या है जो मुझे परेशान करती है. लोग सोचते हैं कि वह एक डरावना आदमी है, लेकिन मेरे किसी भी करीबी से पूछो और वे कहेंगे कि वह सबसे बड़ा सॉफ्ट टेडी बियर है जिससे आप कभी मिलेंगे."

उन्होंने कहा, "यह वही है जो मुझे चिंता देते हैं, और वास्तव में नफरत नहीं. मुझे पता है कि मुझे उनके लिए जो भी नफरत मिलती है वह सिर्फ उन लोगों से है जिनके पास अपने जीवन से बेहतर कुछ नहीं है. मेरे पिताजी भी अपनी चीजों को मुझसे दूर रखने के लिए और ज्यादा करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वह नहीं चाहते कि यह मेरी परेशानी को और बढ़ाये. ”

गौरतलब है कि, अभिनेत्री पायल घोष ने पिछले साल अनुराग कश्यप पर मीटू के आरोप लगाये थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए लिखा था ' अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है. नरेंद्र मोदी जी कृपया इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें. देश को पता चले कि इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है. मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. प्लीज मेरी मदद कीजिए.' राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने इसपर प्रतिक्रिया दी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें