1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan worried about work during corona period asked fans for other jobs read full story

इस वजह से बेहद परेशान हैं अमिताभ बच्चन, फैंस से बोले- 'मेरे लिए कोई और जॉब है'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan asked fans for job
Amitabh Bachchan asked fans for job
instagram

Amitabh Bachchan latest blog : कोरोना काल ने हर किसी को परेशान कर दिया है. हर दिन लोगों के सामने इसने नयी चुनौतियां लाकर खड़ी कर दी है. ऐसे में हर किसी के लिए काम करना काफी मुश्किल हो गया है. इसका असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा है. इस वजह से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी थोड़ा परेशान चल रहे हैं. बिग बी ने फैंस से अपने लिए कोई दूसरी जॉब मांगी है.

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, इस बात में कोई दो राय नहीं कि कई तरह की परेशानियां और चिंता हैं. सरकारी अधिकारियों ने तो निर्धारित कर दिया था कि 65 से ज्यादा उम्र वाले काम के लिए बाहर नहीं जा सकते. मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा है.

वहीं, उन्होंने आगे लिखा, कोर्ट ने अब 65 से ज्यादा उम्र वालों को भी शूटिंग की इजाजत दे दी है लेकिन ऐसा लगता है कि कोर्ट और कानूनी प्रक्रिया में काफी समय जाता है. ऐसे में अमिताभ बच्चन अब अपने फैंस से पूछ रहे हैं अगर उनके लिए कोई दूसरी जॉब उपलब्ध हो.

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक क्यूट सा बच्चा है, जो बिग बी के फेमस गाने 'खईके पान बनारस वाला' पर डांस कर रहा है. दरअसल, इस बच्चे को उसके परिजन डांस करा रहे है. इस देखने के बाद बिग बी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'हाहाहा... बेचारा.. लेकिन कितना क्यूट है'.

गौरतलब है कि महानायक अमिताभ बच्चन पिछले दिनों की कोरोना को हराकर घर लौट चुके हैं. कुछ दिन पहले अमिताभ की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती आराध्या को भी अस्पताल से छुट्टी मिली थी. उन दोनों की जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आयी थी. वहीं, अभिषेक बच्चन भी कोरोना को हराकर घर पहुंच गए हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें