1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan wishes granddaughter aaradhya bachchan birthday in special way big b post 9 photos of aaradhya says this div

अमिताभ बच्चन ने खास तरीके से आराध्या को किया बर्थडे विश, पोस्ट की पोती की 9 साल की 9 तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
amitabh bachchan and Aaradhya Bachchan
amitabh bachchan and Aaradhya Bachchan
isntagram

Happy Birthday Aaradhya Bachchan : बॉलीवुड कपल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) आज अपना 9वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी प्यारी पोती आराध्या के लिए स्पेशल पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया. बिग बी ने आराध्या की तसवीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और साथ में उसके लिए एक बहुत ही प्यारा मैसेज भी लिखा है.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर आराध्या बच्चन की कोलाज वाली तसवीर पोस्ट की है. इस कोलाज की खास बात ये है कि इसमें आराध्या की हर साल की तसवीर है. आराध्या के जन्म से लेकर उसकी हर साल की एक तसवीर. उन्होंने तसवीरो में नंबर दिया है और बताया है कि जब आराध्या एक साल की थीं तो कैसी लगती थीं. जब वो दो साल की हुई तो, कैसे दिखती थी. इसी तरह से नौ तसवीर है.

इन तसवीरों में आराध्या बेहद क्यूट और प्यारी लग रही है. बिग बी ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ”हैप्पी बर्थडे आराध्या, मेरा सारा प्यार तुम्हारा है. बता दें कि हर साल आराध्या का जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता था. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार कोरोना की वजह से उसके जन्मदिन की पार्टी को प्राईवेट रखा जाएगा.

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने दीवाली के मौके पर अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में एक तसवीर है, जिसमें उनके पिता की मूर्ति के आगे मोमबत्ती रखी गई है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'व्रोकला, पोलैंड में बाबूजी की प्रतिमा पर वे हर साल दीपावली के दिन 'दीया' रखकर उनका सम्मान करते हैं... एक सम्मान, एक गौरव.'

बता दें कि अमिताभ बच्चन पिछली बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने मिर्जा का रोल प्ले किया था, जिसे बहुत सराहा गया. फिल्म में उनके अलावा आयुष्मान खुराना, विजय राज, सृष्टि श्रीवास्तव, फारुख जफर, बृजेंद्र काला जैस सितारों ने काम किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही वेब सीरीज 'शांताराम' में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा बिग बी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इसमें वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें