1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan sends legal notice to pan masala brand regarding on air of ad featuring him after contract termination details dvy

कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड को भेजा लीगल नोटिस, जानें पूरा मामला

अमिताभ बच्चन को कुछ समय पहले एक पान मसाला एड करने की वजह से लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ी थी. हालांकि उन्होंने वो एड छोड़ दिया था. लेकिन अब बिग बी ने उस पान मसाला के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड को भेजा लीगल नोटिस
अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड को भेजा लीगल नोटिस
instagram

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कुछ समय पहले एक पान मसाला ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था. बिग बी को इस पान मसाला का एड करने की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. जिसके बाद एक्टर ने इस एड से अपना नाम वापस ले लिया था. हालांकि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद अब एक्टर ने उस पान मसाला के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है.

दरअसल, अमिताभ बच्चन को इस पान मसाला का एड करने की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी ट्रोल किया था. लोगों ने पान मसाला का समर्थन करने के पीछे की वजह उनसे पूछ थी. यहां तक की नेशनल एंटी-टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने भी एक्टर से ये एड छोड़ने के लिए कहा था. जिसके बाद एक्टर ने ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था. साथ ही पैसे भी लौटा दिए थे.

ऐसे में कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद भी उनके ये एड टेलीकास्ट किया जा रहा है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कपंनी को कानूनी नोटिस भेजा है. वजह ये है कि एंडोर्समेंट समझौते की समाप्ति के बावजूद उस विज्ञापन को कंपनी टीवी पर प्रसारित कर रही है.

गौरतलब है कि फेसबुक पर अमिताभ बच्चन के एक पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा था, ''प्रणाम सर, सिर्फ एक बात पूछनी है आपसे क्या जरुरत है आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा फिर क्या फर्क है आप में और इन टटपुंजियों में?''

इसपर बिग बी ने जबाव देते हुए लिखा था, "मैं आपसे माफी मांगता हूं. अगर कोई अपने उद्योग में अच्छा कर रहा है, तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि 'मैं इससे क्यों जुड़ा हूं?' अगर वह धंधा है तो हमें भी अपने व्यापार के बारे में सोचना चाहिए." हालांकि बाद में एक्टर ने ये एड छोड़ दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें