1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt admitted in hospital due to exertion and exhaustion shooting gangubai kathiawadi alia bhatt hot and viral instagram photos ranbir kapoor sanjay leela bhansali sry

Alia Bhatt हॉस्पिटल में हुई एडमिट, को-स्टार ने बताई एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग करते वक्त हॉस्पिटल में एडमिट हुईं आलिया भट्ट
गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग करते वक्त हॉस्पिटल में एडमिट हुईं आलिया भट्ट
Prabhat Khabar

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग करने के दौरान आलिया की तबीयत अचानक बिगड़ गई. आलिया की को स्टार सीमा पाहवा ने बताया "मैं उस दिन शूट का हिस्सा नहीं थी. हालाँकि, मुझे लग रहा है कि आलिया फिल्म की शूटिंग के अलावा किसी और कारण से थक गई होगी. संजय लीला भंसाली वह व्यक्ति हैं जो आपको काम को लेकर परेशान नहीं करते. वह जानते है कि वह क्या चाहते है। वह बहुत स्पष्ट है और मुश्किल से एक दिन एक दृश्य शूट करता है. जहां तक फिल्म की शूटिंग का सवाल है, चीजों ने आसानी से काम किया है. ” अधिक थकावट के कारण आलिया को रविवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. उन्हें उसी दिन छुट्टी दे दी गई. वे अगले दिन फिर से शूटिंग पर लौट आईं. एक दिन पहले रविवार को इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. आलिया भट्ट को शूटिंग के दौरान सांस लेने में तकलीफ, भारीपन, घबराहट, काफी ज्यादा थकान और कमजोरी महसूस होना जैसी दिक्कतें हो रही थीं.

पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी फिल्म

फिल्म दिसंबर 2019 में शुरू कर दी गई थी, लेकिन पिछले साल कोरोनावायरस महामारी के कारण लगाए गए लॉकडाउन से इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी. जब साल 2020 खत्म होने की ओर अग्रसर था तब इसकी शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई थी. फिल्म को 20 सितंबर 2020 को ही रिलीज किया जाना था, पर कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण इसकी शूटिंग टल गई.

फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर बनाई जा रही है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई की फिल्मसिटी में चल रही हैं. खबरों की मानें तो शूटिंग के लिए बनाए गए सेट के डिजाइनिंग पर तकरीबन साढ़े छह करोड़ रूपए खर्च किए गए हैं. इस फिल्‍म से आलिया का फर्स्‍टलुक पहले ही सामने आ चुका है.

शांतनु कर सकते इस फिल्म से डेब्यू

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'नच बलिए 9' के कंटेस्‍टेंट शांतनु को गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ देखा जा सकता है. हालांकि रिपोर्ट अभी कंफर्म नहीं किया गया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें