1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar movie laxmmi bomb to be release in diwali 2020 laxmmi bomb release date akshay kumar and kiyara advani in laxmmi bomb in hot star vip suy

Laxmmi Bomb Release Date: दीपावली पर लक्ष्मी के साथ आएगी धमाकेदार बॉम्ब, अक्षय कुमार ने बताया कब रिलीज होगी फिल्‍म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

इस दीपावली के अवसर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होने वाली है. इसकी घोषणा अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर की. आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर फिलहाल बंद हैं, इसलिए कई फिल्मों को ओटीट प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. इसी फेहरिस्त में अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब का नाम भी जुड़ गया है. वैसे खबरों की मानें तो ये फिल्म 9 सितंबर को अक्षय कुमार के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज होने वाली थी, पर किन्हीं कारणों से ऐसा हो नहीं पाया, अब दीपावली पर इस फिल्म को रिलीज करने की योजना है.

फिल्म का ट्रेलर तैयार है, और जिन लोगों ने इसे देखा है, उन्हें अक्षय का लुक और प्रदर्शन बहुत पसंद आया. फिल्म का ट्रेलर 18 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारी थी, लेकिन दो दिन के एक्ट्रा शूट के चलते यह टल गया.

‘लक्ष्मी बॉम्ब को 9 नवंबर को रिलीज़ करने का एक और कारण भी है. 9 अंक अक्षय के लिए लकी साबित होता है. दीपावली के ख़ास दिन पर अपने फैंस को ये तोहफा देने चाहते हैं’. बता दें कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी. यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है. यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक है.

आपको बता दें कि अक्षय की दूसरी फिल्म जो रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है वो है रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी'. इस फ़िल्म को मार्च में ही रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस की वज़ह से इसे दिसंबर तक टाल दिया गया है. इस फ़िल्म में अक्षय कुमार पुलिस वाले की भूमिका में नज़र आएंगे.

आपको बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब इस साल ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली थी, पर सिनेमाघरों के बंद हो जाने के कारण फिल्म को हॉटस्टार ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. बात करें ओटीटी प्लेटफॉर्म की तो सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा, कुणाल खेमू की लूटकेस, जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना, विद्युत जमवाल की खुदा हाफिज जैसी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया. सुशांत की दिल बेचारा और कुणाल की लूटकेस सफल भी हुई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें