1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn tweet mumbai police work video during coronavirus lockdown in return gets the filmy answer

Ajay Devgn ने शेयर किया Mumbai Police का वीडियो, बदले में मिला बड़ा ही फिल्‍मी जवाब

By Budhmani Minj
Updated Date
Ajay Devgn
Ajay Devgn
Photo : Instagram

कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरे देश में लॉ‍कडाउन है. जरूरी काम के अलावा बाहर निकलने पर पाबंदी है. इस मुश्किल घड़ी में व्‍यवस्‍था बनाये रखने के लिए पुलिस दिनरात लगी हुई है. हर गली-चौराहे पर तैनात हैं. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है. उन्‍होंने एक ट्वीट कर उनका शुक्रिया अदा किया है. उन्‍होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जो मुंबई पुलिस है.

इस वीडियो पुलिसकर्मी बता रहे हैं कि अगर उन्‍हें घर में रहने का मौका मिलता तो वह क्‍या करते. मुंबई पुलिस ने अजय देवगन के इस ट्वीट का जवाब बड़े ही फिल्‍मी अंदाज में दिया है. उन्‍होंने लिखा,' डियर सिंघम, हम वहीं कर रही हैं जो ‘खाकी’ को करना चाहिए, जिससे मुंबई को दोबारा वैसे ही देखा जा सके जैसे पहले दिखाई देती थी- वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई.'

अजय देवगन ने कई फिल्‍मों में पुलिसवाले का किरदार निभाया है जिसे लोगों ने पसंद किया है. उनकी इस साल रिलीज हुई 100वीं फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वारियर' ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. अजय देवगन की आनेवाली फिल्‍में 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'द बिग बुल', 'थैंक गॉड' और 'मैदान' हैं.

बता दें कि अजय देवगन ने अपने जन्मदिन से पहले फिल्म इंडस्ट्री के कामगारों की मदद के लिए 51 लाख रुपये दान देने का ऐलान किया था. फिल्म इंडस्ट्री के अलग अलग विभागों में काम करने वाले करीब 5 लाख कामगारों की की फेडरेशन FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लाईज) कोरोना को लेकर मुंबई में शूटिंग बंद होने के दिन से ही अपने सदस्यों की मदद के लिए तमाम कार्यक्रम चलाती रही है.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण देश में मरने वाले लोगों की संख्या 166 पर पहुंच गई है और संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5,734 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अब भी 5,095 लोग संक्रमित हैं जबकि 472 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है तथा एक व्यक्ति देश छोड़कर चला गया है.

मंत्रालय ने बताया कि देशभर में पिछले 24 घंटे में 17 और लोगों की मौत हुई है. उसने बताया कि आठ लोगों की मौत महाराष्ट्र में, तीन की गुजरात में, दो की जम्मू कश्मीर में और एक-एक व्यक्ति की मौत पंजाब, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक तथा तमिलनाडु में हुई है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सबसे अधिक 72 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद गुजरात में 16 लोगों की, मध्य प्रदेश में 13 और दिल्ली में नौ लोगों की मौत हुई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें