1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor shiv kumar verma is in critical condition seeks help from amitabh bachchan akshay kumar salman khan vidya balan latest health update div

‘हल्ला बोल’ जैसी फिल्मों के एक्टर शिवकुमार वर्मा की हालत नाजुक, आर्थिक मदद के लिए अमिताभ, सलमान, अक्षय से गुहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
actor Shiv Kumar Verma
actor Shiv Kumar Verma
twitter

Shiv Kumar Verma On Ventilator : साल 2020 कई बुरी खबरों को लेकर आया है. अब खबर आ रही है कि जाने-माने एक्टर शिवकुमार वर्मा (shiv kumar verma) गंभीर रूप से बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. एक्टर क्रॉनिक ऑबस्ट्रेक्टिव पल्मोनरी डिजीज (CODP) से जूझ रहे हैं, जो फेंफड़ों की बीमारी है. इसकी जानकारी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने दी है. साथ ही आर्थिक मदद के लिए सलमान खान, अनिल कपूर, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, विद्या बालन और सनी देओल से अपील की है.

एक्टर और सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के सदस्य शिवकुमार वर्मा की हालत नाजुक है और वो वेंटिलेटर पर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका परिवार एक्टर के इलाज का खर्च उठाने में असमर्थ हैं. ऐसे में ऐसे में CINTAA ने शिवकुमार की आर्थिक मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स से मदद मांगी है. एसोसिएशन ने एक पोस्ट लिखकर उनकी स्थिति के बारे में बताया.

एसोसिएशन ने पोस्ट में लिखा, 'हम आप सभी लोगों से आग्रह करते हैं कि कृपया आप शिवकुमार के लिए जो भी आपसे बन पड़े, वह दान दें.' इस पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी साझा की गई है जिसमें शिवकुमार के बैंक खाते की जानकारी शामिल है. साथ ही इस पोस्ट में सलमान खान, अनिल कपूर, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, विद्या बालन और सनी देओल को टैग कर उनसे हेल्प मांगी है.

बता दें कि शिवकुमार टीवी के कई कार्यक्रमों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा साल 2008 में वो राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म 'हल्ला बोल' में भी अजय देवगन के साथ नजर आज चुके हैं. एक्टर ने 'बाजी जिंदगी की' फिल्म में भी काम किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें