1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan daughter ira khan big relevation she also suffering from clinical depression shared video bud

चार साल से डिप्रेशन में हैं आमिर खान की बेटी इरा, VIDEO शेयर कर बोलीं- मैं समझ ही नहीं पा रही थी कि...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ira khan
ira khan
photo: twitter

Ira Khan Depression : आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वह अक्‍सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी प्‍लेटफॉर्म पर वह निजी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे करती हैं. अब इरा ने अपने डिप्रेशन को लेकर बात की है. इरा खान ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह 4 सालों से डिप्रेशन का शिकार रही हैं. इरा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

वीडियो में इरा कह रही हैं,' मैं करीब 4 सालों से डिप्रेशन में रही हूं. मैं इलाज कराने डॉक्टर के पास भी गई थी. मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं, लेकिन अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं. मैं पिछले 1 साल से मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी लेकिन मैं समझ ही नहीं पा रही थी कि मैं क्या करूं. लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैं आपको अपने सफर पर लेकर चलती हूं, देखते हूं क्‍या होता है.'

वह आगे कहती है,' चलिए शुरू करते हैं जहां से यह शुरू हुआ. मैं किस बात से डिप्रेस हूं? मेरे पास तो सब कुछ है..है न?' इसके बाद इरा बीच में ही अपनी बात खत्‍म कर देती है. उन्‍होंने इस वीडियो के साथ एक लंबा-चौड़ा कैप्‍शन भी लिखा है. उन्‍होंने लिखा,' बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है. चीजें वास्तव में भ्रामक और तनावपूर्ण है, ठीक है लेकिन ठीक नहीं हैं और ... यही जीवन है.'

इरा खान आगे लिखा,' यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है. लेकिन मुझे लगता है कि मुझे कुछ मिल गया है, या कम से कम समझ में आया कि कैसे इसे थोड़ा और समझ सकते हैं. मानसिक स्वास्थ्य और बीमार मानसिक स्वास्थ्य के बारे में. इस यात्रा पर मेरे साथ आओ ... मेरी अजीब, विचित्र, कभी कभी बच्चे की भाषा जैसी, ईमानदारी के साथ, चलो एक बातचीत शुरू करते हैं.' इरा खान ने यह खुलासा वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर किया है.

हाल ही में इरा खान ने अपने नए घर की कई तसवीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी. बता दें कि इरा लॉकडाउन में पिता आमिर खान के साथ फार्महाउस पर थीं. करीब एक महीने वक्त बिताने के बाद वो अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं.गौरतलब है कि इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्‍नी रीना दत्‍ता की बेटी हैं. इरा अपने पापा के काफी करीब है जिसका सबूत उनकी तसवीरों से मिलता है. इरा कई मौकों पर अपने पापा के साथ नजर आती हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें