रितिक की हीरोइन को हुआ डेंगू, प्रमोशन इवेंट्स से रहेंगी दूर

आशुतोष गोवारिकर की आगामी फिल्‍म ‘मोहनजोदड़ो’ से डेब्‍यू करने जा रही अभिनेत्री पूजा हेगड़े पिछले कुछ दिनों से फिल्‍म के प्रमोशन में नजर नहीं आ रही है. खबरों की मानें तो उन्‍हें डेंगू हो गया है और उनका इलाज चल रहा है. इनदिनों डेंगू का प्रकोप जारी है. डेंगू की वजह से पूजा को आनेवाले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 26, 2016 3:45 PM

आशुतोष गोवारिकर की आगामी फिल्‍म ‘मोहनजोदड़ो’ से डेब्‍यू करने जा रही अभिनेत्री पूजा हेगड़े पिछले कुछ दिनों से फिल्‍म के प्रमोशन में नजर नहीं आ रही है. खबरों की मानें तो उन्‍हें डेंगू हो गया है और उनका इलाज चल रहा है.

इनदिनों डेंगू का प्रकोप जारी है. डेंगू की वजह से पूजा को आनेवाले अपने सारे कमिटमेंट्स रद्द कर देने पड़े हैं. ऐसे में दर्शक अग प्रमोशनल इवेंट्स में सिर्फ रिति को ही देख पायेंगे. इस फिल्‍म को लेकर पूजा खासा उत्‍साहित है लेकिन डेंगू की वजह से वे कुछ प्रमोशनल इवेंट्स से गायब रहेंगी.

पूजा ने इससे पहले कई तमिल फिल्‍मों में काम किया हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. इसके अलावा फिल्‍म के गानों को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. यह फिल्‍म ऐतिहासिक पृष्‍ठभूमि पर आधारित होगी.

फिल्‍ममेकर्स इस फिल्‍म के लिए एक नये चेहरे की तलाश कर रहे थे. ऐसे में इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने पूजा हेगड़े को फाइनल किया.

Next Article

Exit mobile version