IIFA Awards 2019 : आलिया भट्ट-रणवीर सिंह सर्वश्रेष्‍ठ कलाकार, दीपिका पादुकोण को स्‍पेशल अवॉर्ड

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवॉर्ड्स यानी IIFA अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी गई है. 20वें आईफा अवार्ड्स में आलिया भट्ट की फिल्‍म राजी को सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म का पुरस्‍कार मिला है. वहीं आलिया को सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री के पुरस्‍कार से नवाजा गया है. रणवीर सिंह को फिल्‍म ‘पद्मावत’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का पुरस्‍कार दिया गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 9:53 AM

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवॉर्ड्स यानी IIFA अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी गई है. 20वें आईफा अवार्ड्स में आलिया भट्ट की फिल्‍म राजी को सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म का पुरस्‍कार मिला है. वहीं आलिया को सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री के पुरस्‍कार से नवाजा गया है. रणवीर सिंह को फिल्‍म ‘पद्मावत’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का पुरस्‍कार दिया गया है. ईशान खट्टर को फिल्‍म धड़क के लिए बेस्‍ट डेब्‍यू मेल का अवॉर्ड मिला है वहीं सारा अली खान फिल्‍म केदारनाथ के लिए बेस्‍ट फीमेल डेब्‍यू का अवॉर्ड मिला है.

जोहान्सबर्ग, मैड्रिड, दुबई, कोलंबो, न्यूयॉर्क जैसे शहरों के बाद अब IIFA 2019 अवार्ड्स का आयोजन मुंबई के एनएससीआई, एसवीपी स्‍टेडियम में किया गया था. फिलहाल टीवी पर इसका प्रसारण नहीं हुआ है.

यहां देखें पूरी लिस्‍ट :

बेस्‍ट सपोर्टिंग रोल- अदिति राव हैदरी (पद्मावत )

बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍टर- विक्‍की कौशल (संजू)

बेस्‍ट डायरेक्‍टर – श्रीराम राघवन (अंधाधुन)

स्‍पेशल अवार्ड- दीपिका पादुकोण (चेन्‍नई एक्‍सप्रेस)

प्‍लेबैक सिंगर (मेल)- अरिजीत सिंह (ऐ वतन- राजी)

प्‍लेबैक सिंगर (फीमेल)- हर्षदीप कौर, विभा सराफ (दिलबरो- राजी)

बेस्‍ट लिरिक्‍स- अमिताभ भट्टाचार्य (धड़क)

बेस्‍ट म्‍यूजिक डायरेक्‍शन- अमाल मलिक, गुरू रंधावा, रोचक कोहली, सौरभ-वैभव, यो यो हनी सिंह और जैक नाइट को ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ के लिए.

Next Article

Exit mobile version