क्‍या शिवसेना में शामिल होने जा रही हैं उर्मिला मातोंडकर? अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

मुंबई : अभिनेत्री और राजनीतिक नेता उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं हो रही हैं. इस तरह की अटकलें थी कि कांग्रेस छोड़ने के बाद वह शिवसेना में शामिल हो सकती हैं. मातोंडकर की सफाई इन खबरों की पृष्ठभूमि में आई है कि वह कांग्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2019 10:50 AM

मुंबई : अभिनेत्री और राजनीतिक नेता उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं हो रही हैं. इस तरह की अटकलें थी कि कांग्रेस छोड़ने के बाद वह शिवसेना में शामिल हो सकती हैं. मातोंडकर की सफाई इन खबरों की पृष्ठभूमि में आई है कि वह कांग्रेस छोड़ने के बाद से ही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी मिलिंद नारवेकर से संपर्क में हैं और शिवसेना में शामिल होने पर विचार कर सकती हैं. यह पार्टी भाजपा नीत महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में सहयोगी है.

मातोंडकर ने मंगलवार को जारी बयान में कहा, ‘ मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रही हूं. इसलिए मीडिया से अनुरोध है कि कृपया जो भी वे सुनते हैं, उसे साझा नहीं करें.” महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव अगले महीने होने हैं.

गौरतलब है कि उर्मिला मातोंडकर ने 10 सितंबर को कांग्रेस से इस्तीफे की घोषणा की थी. वह छह महीने पहले ही पार्टी में शामिल हुई थी. उन्होंने मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन भाजपा के गोपाल शेट्टी से शिकस्त खाई थी.

Next Article

Exit mobile version