सलामत रहे दीपिका का सिर: कमल हासन

चेन्नई: मशहूर अभिनेता कमल हासन ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली दीपिका पदुकोण का समर्थन करते हुए कहा है कि वह चाहते हैं कि अभिनेत्री का सिर सुरक्षित रहे. विभिन्न राजपूत संगठनों और राजनेताओं के विरोध के बीच पद्मावती फिल्म को प्रदर्शित करने से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2017 1:08 PM

चेन्नई: मशहूर अभिनेता कमल हासन ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली दीपिका पदुकोण का समर्थन करते हुए कहा है कि वह चाहते हैं कि अभिनेत्री का सिर सुरक्षित रहे. विभिन्न राजपूत संगठनों और राजनेताओं के विरोध के बीच पद्मावती फिल्म को प्रदर्शित करने से रोक दिया गया है.

हाल ही में हरियाणा के एक भाजपा नेता ने भंसाली और दीपिका का सिर धड़ से अलग करने वाले को 10 करोड़ रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है. उनकी पार्टी की ओर से नेता को एक कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

हासन ने ट्वीट किया, मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर… सुरक्षित रहे. इसका उसके शरीर से अधिक सम्मान करें. यहां तक कि उसकी स्वतंत्रता का. इससे इनकार ना करें. उन्होंने ट्वीट किया, कई समुदायों ने मेरी फिल्मों का विरोध किया. किसी भी बहस में अतिरेक शोचनीय है. भारत के सोच को जगाईये. सोचने का समय है. हमने काफी कहा. मां भारत को सुनिये.’

निर्देशक पर चितौड की महारानी को लेकर ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेडछाड करने का आरोप लगाते हुये विभिन्न राजपूत समूहों और राजनीतिक दलों के विरोध के बाद केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने तकनीकी मुद्दों का हवाला देते हुये फिल्म के आवेदन को वापस कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version