18.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पवन सिंह या खेसारी लाल, कौन हैं भोजपुरी सिनेमा के सबसे अमीर एक्टर, एक फिल्म के लिए इतना करते हैं चार्ज

भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो दर्शकों के फेवरेट हैं. उनको बड़े पर्दे पर देखना फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. म्यूजिक वीडियो, मूवीज से ये काफी ज्यादा पैसे भी कमाते हैं. आइये एक नजर डालते हैं उनके नेटवर्थ पर...

भोजपुरी सिनेमा जगत की ऑडियंस अब सिर्फ बिहार, झारखंड या यूपी तक ही नहीं बल्कि देश विदेश तक फैल चुकी है. भोजपुरी स्टार्स इतने चर्चित हैं कि उनके एक गाने पर 100 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आते हैं. फैन फॉलोइंग के मामले में भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ सितारों ने अच्छी उंचाईयां हासिल की है. इसी वजह से भोजपूरी सितारों के पास भी काफी अच्छी नेटवर्थ है.

पवन सिंह

पवन सिंह भोजपूरी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चहरों में से एक हैं. इन्हें अपने अभिनय और शानदार आवाज के लिए दुनियाभर में जाना जाता है. जी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार पवन सिंह के पास करीब 41 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं. पवन सिंह अपनी एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपए चार्ज करते हैं और एक गाने के लिए लगभग 2 लाख रुपए चार्ज करते हैं. जानकारी के मुताबिक पवन सिंह के पास मुंबई के लोखंडवाला में एक महंगा फ्लैट है और उन्हें महंगी गाड़ियों का भी शौक है. वर्तमान में उनके पार एक मर्सिडिज, एक फॉरच्यूनर, और एक स्कार्पियो मौजूद है.

मनोज तिवारी

मशहूर एक्टर और सिंगर मनोज तिवारी का नाम अब सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि देश-विदेश तक मशहूर हैं, वो वर्तमान में उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद भी हैं. मनोज तिवारी साल 2014 और 2019 के चुनाव में शानदार जीत हासिल की थी. वह एक बेहतरीन एक्टर, और राजनीतिज्ञ होने के साथ-साथ एक शानदार गायक और म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके पास 24 से 25 करोड़ की संपत्ति और कई लग्जरी गाडियां भी हैं.

Also Read: पवन सिंह-निरहुआ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था गर्दा, कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

रवि किशन

रवि किशन भोजपुरी जगत के एक दिग्गज सुपरस्टार हैं, जो कि भोजपूरी इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनीति में भी शामिल हैं. रवि किशन भोजपुरी इंडस्ट्री पर कई सालों से राज करते आ रहे और मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार उनके 20 से 21 करोड़ रुपये हैं और इसके साथ ही उनके पास कई आलीशान बंगले और महंगी गाड़ियां भी मौजूद हैं.

खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के बेहद ही चर्चित चेहरे हैं. इनके गाने रिलीज होते ही मिलियंस में व्यूज हासिल कर लेते हैं. म्यूजिक डायरेक्टर्स इनके साथ काम करने के लिए बेताब रहते हैं. इनके लगभग सभी गाने सुपरहिट होते हैं, जिस वजह से उनकी कमाई अच्छी खासी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो एक फिल्म के लिए 50 से 60 लाख रुपए लेते हैं और उनके पास वर्तमान में करीब 20 करोड़ रुपए की संपत्ति और कई महंगी गाड़ियां हैं.

Also Read: Bhojpuri Film: श्वेता तिवारी ने भोजपुरी के कई फिल्मों में मचाया है धमाल, मनोज तिवारी के साथ कभी दिखी थी जोड़ी

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव जिन्हें लोग निरहुआ के नाम से जानते हैं, वो एक शानदार अभिनेता होने के साथ ही वर्तमान में उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद भी हैं. निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक के बाद एक बेमिसाल बड़ी हिट फिल्में दी हैं और उनके नाम पर कई अवार्ड्स भी हैं. उनकी लगभग हर फिल्म एक सुपरहिट होती है. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार निरहुआ के पास कुल लगभग 10 करोड़ की संपत्ति है और साथ ही एक आलीशान घर, कई फ्लैट्स और कई बड़ी गाड़ियां भी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें