1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar pawan singh song falana bo farar bhaili makes new record video viral bud

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के इस गाने ने बनाया रिकॉर्ड, स्मृति सिन्हा संग जमकर किया डांस

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में पावर स्टार पवन सिंह की लोकप्रियता का जवाब नहीं. तभी उनका हर गाना देखते ही देखते न सिर्फ मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Pawan Singh song
Pawan Singh song
youtube

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में पावर स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) की लोकप्रियता का जवाब नहीं. तभी उनका हर गाना देखते ही देखते न सिर्फ मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर रहा है, बल्कि नए रिकॉर्ड भी बना रहा है. अब फिर से उनके एक और गाने ने इतिहास रच दिया है. यह गाना 'फलाना बो फरार भईल' (Falana Bo Farar Bhaili) है, जो होली से पहले रिलीज हुई थी और नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही थी. अभी भी यूट्यूब पर इंडिया के म्यूजिक सेक्शन में यह सॉन्ग नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है.

बता दें कि इस गाने को 11 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जिसके साथ पवन के इस गाने ने अपनी बादशाहत कायम रखी है. यह पहली बार है कि कोई भोजपुरी गाना सप्ताह भर बाद भी यूट्यूब के आल इंडिया रैंकिंग में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. जानकारों का कहना है कि यह कमाल पवन सिंह की कर सकते थे.

पवन सिंह की पहुंच अब ग्लोबल ऑडियंस है, क्योंकि पवन की आवाज अब दुनियाभर के संगीत प्रेमियों को अपनी ओर खींचती है. इस वजह है पवन आये दिन अपना ही रिकॉर्ड ब्रेक कर नया रिकॉर्ड कायम करते नज़र आते हैं. आपको बता दें कि इस साल होली भोजपुरी जगत में पवन सिंह के नाम रही, क्योंकि इस बार होली में सबसे अधिक पवन सिंह के ही गाने सुने गए. इस होली पर पवन सिंह एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हुए हैं.

उन्हीं में से एक गाना था गाना 'फलाना बो फरार भईल', जो देखते ही देखते वायरल हो गया था और आज भी वायरल है. इस गाने में उनके साथ स्मृति सिन्हा नज़र आयीं हैं. दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई है. पवन का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. इस गाने में लिरिक्स धीरज सिंह और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें