…अब ‘कंट्रोवर्सियल भाभीजी” बनकर छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी ‘अंगूरी भाभी”

छोटे पर्दे के सीरीयल ‘भाभीजी घर पर हैं’ से घर-घर में ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से मशहूर हुई शिल्‍पा शिंदे जल्‍द ही वापसी करने जा रही हैं. उनके फैंस के लिए खुशखबरी हैं कि वे जल्‍द ही आगामी सीरीयल ‘कंट्रोवर्सियल भाभीजी’ में भाभीजी के अवतार में दिखेंगी. यह शो डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर लॉन्‍च होगा. गौरतलब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2016 11:53 AM

छोटे पर्दे के सीरीयल ‘भाभीजी घर पर हैं’ से घर-घर में ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से मशहूर हुई शिल्‍पा शिंदे जल्‍द ही वापसी करने जा रही हैं. उनके फैंस के लिए खुशखबरी हैं कि वे जल्‍द ही आगामी सीरीयल ‘कंट्रोवर्सियल भाभीजी’ में भाभीजी के अवतार में दिखेंगी. यह शो डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर लॉन्‍च होगा.

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले शिल्‍पा ने ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल छोड़ दिया था. उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा था कि शो के प्रोड्‌यूसर उनपर इस बात के लिए दबाव बना रहे थे कि वह कोई और सीरियल नहीं कर सकती. शिल्पा ने प्रोड्‌यूसर पर यह आरोप भी लगाया कि उसने कैरियर बर्बाद करने की धमकी भी दी थी. उसके भुगतान को भी रोक दिया.

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘भाभीजी घर पर हैं’ की शुरुआत पिछले साल मार्च के महीने में हुई थी. यह सीरियल और इसके पात्र कुछ ही दिनों में काफी चर्चित हो गये थे, जिनमें अंगूरी भाभी का नाम सबसे ऊपर था. लेकिन प्रोड्यूसर्स के साथ हुए अनबन के बाद उन्‍होंने शो को अलविदा कह दिया था.

Next Article

Exit mobile version