36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में भी बनीं हैं अप्रैल फूल

आज पहली अप्रैल है और इस दिन को मूर्ख दिवस का कहा जाता है. इस दिन लोग एक-दूसरे को मजाक में बेवकूफ भी बनाते हैं. इस खास दिन में हम छोटे पर्दे की सबसे बड़ी फूल यानी बेवकूफ अंगूरी भायी यानी शुभांगी आत्रे को कैसे भूल सकते हैं. अंगूरी भाभी अपने भोलेपन के कारण भाबीजी […]

आज पहली अप्रैल है और इस दिन को मूर्ख दिवस का कहा जाता है. इस दिन लोग एक-दूसरे को मजाक में बेवकूफ भी बनाते हैं. इस खास दिन में हम छोटे पर्दे की सबसे बड़ी फूल यानी बेवकूफ अंगूरी भायी यानी शुभांगी आत्रे को कैसे भूल सकते हैं. अंगूरी भाभी अपने भोलेपन के कारण भाबीजी घर पर हैं हास्य सीरियल में कई बार बेवकूफ बनती हैं और दर्शकों का मनोरंजन करती हैं. इसलिए हमेशा उनके आसपास मंडराने वाले विभूतिजी उन्हें बौडम महिला बताते हैं.

लिंक क्लिक कर इस खबर को भी पढ़ें :

नशे में धुत भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने इस एक्ट्रेस की कर दी पिटाई, दीवार पर पटक दिया सिर!

शुभांगी अत्रे टीवी सीरियर में ही नहीं रियल लाइफ में भी कई बार फूल बनी हैं. वे अकसर लोगों की मजाक की शिकार हो जाती हैं. शुभांगी अत्रे को एक बार उनकी बहन से मजाक में कॉटन बॉल्स से बने दही भल्ले खाने को दे दिये. दरअसल, शुभांगी अत्रे को दही भल्ले बहुत पसंद हैं और उनकी इसी कमजोरी का लाभ उठा कर उनकी बहन ने उनसे ऐसा मजाक किया. नकली दही भल्ले को जैसे ही वे मुंह में डालने लगीं, उनकी बहन हंस पड़ीं और वे समझ गयीं कि उन्हें अप्रैल फूल बनाया गया है.

शुभांगी अत्रे भाबीजी घर पर हैं सीरियल में शिल्पा शिंदे की जगह पर आयीं. विवाद की वजह से शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी का किरदार निभाना छोड़ दिया था. शिल्पा शिंदे ने कस्तूरी और चिड़िया घर जैसे टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है. वे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं.


लिंक क्लिक कर इस खबर को भी पढ़ें :

ब्रूना अब्दुल्ला ने शेयर की बोल्‍ड तस्‍वीर, हुआ वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें