1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up vidhan sabha chunav 2022 sbsp chief om prakash rajbhar hit out bjp acy

UP Chunav 2022: बेटे के खिलाफ प्रदर्शन पर ओपी राजभर बोले- सपा-सुभासपा गठबंधन से घबरा गई है बीजेपी

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर के खिलाफ अधिवक्ताओं ने जमकर नारे लगाए. इस पर ओपी राजभर ने कहा कि बीजेपी सपा-सुभासपा गठबंधन से घबरा गई है. उसकी निराशा और हताशा साफ दिख रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
UP Chunav 2022: सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर
UP Chunav 2022: सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर
प्रभात खबर

UP Assembly Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आठ विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है, जिसे लेकर नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. वहीं, नामांकन करने के लिए प्रत्याशी और समर्थकों का अलग-अलग रूप सोमवार को देखने को मिला. वाराणसी में आम आदमी पार्टी के उत्तरी विधानसभा से उम्मीदवार डॉ. आशीष जायसवाल एंबुलेंस से नामांकन करने पहुंचे. वहीं समाजवादी पार्टी के दक्षिणी विधानसभा से उम्मीदवार किशन दीक्षित महामृत्युंजय मंदिर के महंत होने की वजह से अपने चुनाव प्रचार में भी पूरी तरह से पुजारी के रूप में नजर आए और नामांकन करने पहुंचे.

अधिवक्ताओं ने जमकर किया हंगामा

शिवपुर विधानसभा से सपा और सुभासपा के गठबंधन उम्मीदवार अरविंद राजभर सोमवार को अपने पिता ओम प्रकाश राजभर के साथ कचहरी नामांकन करने पहुंचे. नामांकन कक्ष के बाहर अधिवक्ताओं ने उनके खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए हंगामा किया और गालीगलौज की.

जान से मारने की धमकी दी गई- अरविंद राजभर

नामांकन करने के बाद अरविंद राजभर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अंदर जान से मारने की धमकी दी गई है. भारतीय जनता पार्टी गुंडई पर उतारू हो गई है. अंदर काले कोर्ट में गुंडे बैठे हुए है. मैं डीएम साहब से और उत्तर प्रदेश गृह विभाग से मांग करता हूं कि ओपी राजभर और अरविंद राजभर को सुरक्षा दी जाए.

बीजेपी में दिख रही निराशा और हताशा- ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव राजभर पार्टी के ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी में निराशा और हताशा दिख रही है. जिस तरह से नामांकन के समय बीजेपी ने प्रदर्शन किया है, उससे यह साफ पता चलता है कि हम लोगों के नामांकन और गठबंधन से वह घबराई हुई है. पूरे प्रदेश में बीजेपी और बहुजन समाज पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. इन दोनों की जमानत जब्त होगी.

यूपी की जनता बदलाव के मूड में है- ओमप्रकाश राजभर

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी की जनता बदलाव के मूड में है. 300 यूनिट फ्री बिजली के लिए यूपी की जनता एकदम उत्साहित हैं. पुरानी पेंशन बहाल के लिए जनता उत्साहित है. जातीय जनगणना व गरीबों के फ्री इलाज के लिए जनता उत्साहित है. योगी-मोदी के लाल सांड से किसान दु:खी हैं. साइकिल पर बटन दबाने पर गुंडों अपराधियों की एंट्री होगी, इसके जवाब में ओपी राजभर ने कहा कि ये बीजेपी की बौखलाहट बोल रही हैं.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें