1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 manoj tiwari seeks votes for bjp candidate neelkanth tiwari sht

UP Election: मनोज तिवारी ने मंत्री नीलकंठ तिवारी के लिए मांगे वोट, वादों को पूरा करने का दिलाया भरोसा

वाराणसी में सांसद मनोज तिवारी ने बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर नीलकंठ तिवारी के लिए कोनिया में जनसभा को संबोधित किया. साथ ही जनता से नीलकंठ तिवारी के लिए वोट करने की अपील की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
UP Election 2022
UP Election 2022
Prabhat khabar

UP Chunav 2022: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए अंतिम और सातवें चरण के लिए 7 मार्च को मतदान होना है. इस बीच 5 मार्च को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन वाराणसी में सांसद मनोज तिवारी ने बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर नीलकंठ तिवारी के लिए कोनिया में जनसभा को संबोधित किया.

बीजेपी प्रत्याशी नीलकंठ तिवारी के लिए जनता से मांगे वोट

सासंद मनोज तिवारी ने जनता को नीलकंठ तिवारी द्वारा किये गए कार्यो और वादों को लेकर भरोसा दिलाया. उन्होंने कहा कि डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने कोनिया के जनता से वादा किया था कि कोनिया घाट पर पुल बनाएंगे, उन्होंने बनवा दिया. उन्होंने कहा व्यावसायिक केंद्र बनाएंगे, बनवा दिया. नीलकंठ जो भी ठान लेते हैं, दुनिया की कोई शक्ति इन्हें रोक नहीं सकता.

नीलकंठ तिवारी ने काशी में कराए सबसे अधिक प्रोग्राम

मनोज तिवारी ने कहा कि अमृत महोत्सव में देश के न जाने कितने कलाकारों से काशी में इन्होंने गीत गवाया, साथ ही साथ कोविड के कार्यकाल में सभी कलाकार जो सांस्कृतिक कार्यक्रम से जुड़े हुए थे, वह लगातार भूखों मर रहे थे, तो यही डॉक्टर नीलकंठ तिवारी सांस्कृतिक मंत्री होने के नाते उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा प्रोग्राम भी दिलाए

वाराणसी में 10 मार्च को चुनाव

मनोज तिवारी ने कोनिया के जनता से अपील करते हुए कहा कि डॉक्टर नीलकंठ तिवारी को इतने अधिक वोटों से जीताएं. दरअसल, वाराणसी में 7 मार्च को अंतिम चरण के तहत चुनाव होना है, और 10 मार्च को मतगणना होनी है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें