1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 deputy cm keshav prasad maurya targeted akhilesh yadav opposition parties kisan andolan acy

UP Election: केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर साधा निशाना, किसान आंदोलन को बताया चुनाव आंदोलन, अखिलेश पर बरसे

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव यूपी चुनाव में 400 सीट जीतने का मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya
Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya
Twitter

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने विपक्षी दलों पर झूठ बोलने का एजेंडा चलाने का आरोप लगाया. उप मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे विधानसभा चुनाव 2017 के परिणाम के सदमे से उबरे नहीं हैं. वे अब 2022 में 400 सीट जीतने का मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर नारा दिया कि 100 में 60 हमारा है बाकि में बंटवारा है और उसमें भी हमारा है.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, यह किसान नहीं, चुनाव आंदोलन है. वहां किसान पंचायत नहीं चुनाव पंचायत चलती है. कोई भी किसान भाजपा से नाराज नहीं है. चुनाव आ गया है, विपक्षी गुमराह करेंगे कि भाजपा में फूट पड़ी हुई है, लेकिन ऐसा नहीं है. हम सब एकजुट हैं.

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्षी दलों को अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण रास नहीं आ रहा है. अभी तो हमने यात्रा की शुरुआत की है. कम से कम 25 साल तक सपा-बसपा की सरकार वापस नहीं आने वाली है. इस दौरान उन्होंने अफसरों को हिदायत दी कि कुछ लोगों की आदत नहीं बदली है. जिलास्तर पर सुधार कर लें नहीं तो प्रदेश स्तर से सुधारा जाएगा.

बता दें, मंगलवार को उप मुख्यमंत्री ने एटा और कासगंज जिले में 654 करोड़ रुपये की लागत होने वाले 233 कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. उन्होंने एटा के ठंडी सड़क स्थित ग्रीन गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित भी किया. इसी दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें