1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 cm yogi attacks samajwadi party said for opposition development means development of itself and saifai family acy

UP Election 2022: विपक्ष के लिए विकास का मतलब स्वयं और सैफई खानदान का विकास होता है, सीएम योगी का सपा पर वार

सीएम योगी ने सपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के विधायकों को विकास से कोई मतलब नहीं है. उनके लिए विकास का मतलब केवल 'स्वयं का विकास' और 'सैफई खानदान' का विकास होता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Election 2022: Yogi Adityanath
UP Election 2022: Yogi Adityanath
Twitter

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी बांटे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुरादाबाद जिला आत्मनिर्भरता के लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है. विपक्षी विधायक विकास की परवाह नहीं करते. वे केवल अपने परिवार के हित की परवाह करते हैं.

अच्छी सरकार विकास की सोच और संकल्प लेकर आती है

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अच्छी सरकार विकास की सोच और संकल्प लेकर आती है. इसके विपरीत जब स्वार्थी, दंगा भड़काने वाली भ्रष्ट प्रवृत्ति की सरकार आती है तो आम जनमानस का जीना दुश्वार हो जाता है. पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अवैध बूचड़खानों के कारण गोवंश की क्षति के बारे में शिकायत मिलती थी, लेकिन आज ऐसा नहीं है. अब जो ऐसा दुस्साहस करेगा, वह खामियाजा भी भुगतने को तैयार रहे.

सीएम योगी ने कहा, प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश का प्रत्येक जनपद ऑक्सीजन के क्षेत्र में आत्मनिर्भरता के लक्ष्य को प्राप्त कर रहा है. मुरादाबाद में दो ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ उसी श्रृंखला की एक कड़ी है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के विधायकों को विकास से कोई मतलब ही नहीं है. उनके लिए विकास का मतलब केवल 'स्वयं का विकास' और 'सैफई खानदान' का विकास होता है. उन्होंने कहा, आज उत्तर प्रदेश की जेलें अवैध वसूली करने वालों का इंतजार करती हैं. याद रखो, यदि यूपी में निर्दोष व्यापारियों के प्रतिष्ठानों को जलाओगे तो ऐसा भुगतान करना पड़ेगा कि आने वाली पीढ़ी याद रखेगी.

मुरादाबाद के बाद सीएम योगी बिजनौर पहुंचे, जहां उन्होंने 'केंद्र सहायतित योजना फेज-3' के अंतर्गत ₹281.52 करोड़ की लागत से निर्मित होने वाले राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया और जनसभा को संबोधित किया.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें