1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 kajal nishad reached gorakhpur said samajwadi party will form government acy

सपा में शामिल होने के बाद पहली बार गोरखपुर पहुंचीं काजल निषाद, कहा- UP चुनाव में BJP का होगा सूपड़ा साफ

सपा ज्वाइन करने के बाद फिल्म स्टार व सपा नेत्री काजल निषाद गोरखपुर पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा और कहा कि 2022 में प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
गोरखपुर पहुंचीं काजल निषाद
गोरखपुर पहुंचीं काजल निषाद
प्रभात खबर

UP Chunav 2022: राजधानी लखनऊ में सपा का दामन थामने के बाद भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री काजल निषाद शनिवार को गोरखपुर पहुंची, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान काजल निषाद ने केंद्र और राज्य सरकार को घेरा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी तीखा प्रहार किया.

काजल निषाद
काजल निषाद
प्रभात खबर

काजल निषाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि वह बाबा हैं. अपना पूजा पाठ करें. जब उनसे सवाल किया गया कि 2022 में भारतीय जनता पार्टी अपने 5 साल के विकास को मुद्दा बनाएगी तो उन्होंने कहा कि भाजपा किन मुद्दों को लेकर चुनाव में जाएगी. विकास कहां है? हाथरस, पीलीभीत, उन्नाव में हुई घटनाएं जनता के सामने हैं. कोरोना काल में इलाज के अभाव में जो मौतें हुई. हिंदू और मुस्लिम सब एक साथ दफन हो रहे थे. यह सरकार की विफलता को ही दिखाता है.

काजल निषाद भोजपुरी अभिनेत्री हैं. उन्होंने 2012 में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर गोरखपुर ग्रामीण से चुनाव लड़ी थीं. पर इस चुनाव में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा, जिसके बाद इस वर्ष 2021 में वह लखनऊ में अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गईं. काजल ने भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा, उन्होंने टीवी के मशहूर सीरियल लापतागंज में भी काम किया है.

काजल निषाद ने मीडिया से बात करते हुए सरकार और मुख्यमंत्री पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि 2022 में सपा की सरकार बन रही है. वर्तमान सरकार हर मुद्दे पर फेल हुई है. चाहे महंगाई का मुद्दा हो, महिला सुरक्षा का मुद्दा हो, रोजगार की बात हो या फिर केंद्र सरकार के द्वारा नोटबंदी जैसे तमाम मुद्दों पर उन्होंने सरकार को घेरा. काजल ने इस दौरान कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और वर्तमान सरकार का सूपड़ा साफ हो जाएगा..

रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय, गोरखपुर

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें