1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. rakesh tikait got angry after seeing picture of ram mandir in a debate show sht

UP Election: डिबेट शो में स्क्रीन पर मंदिर-मस्जिद देख गुस्से से आगबबूला हुए राकेश टिकैत, एंकर से बोले...

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत एक डिबेट शो में स्क्रीन पर राम मंदिर और मस्जिद देख एंकर पर भड़क उठे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
राकेश टिकैत
राकेश टिकैत
सोशल मीडिया

UP Election News: उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा के लिए सात चरणों में चुनाव होंगे. पहले चरण में पश्चिम यूपी के 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान होगा. 10 फरवरी तक के लिए यूपी की राजनीति पश्चिम के वोटर और नेताओं पर आकर रुक गई है, जिसका असर नेताओं के बयानों से लेकर टीवी डिबेट शो तक में साफ नजर आ रहा है. इस बीच किसान आंदोलन के दौरान सुर्खियों में रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के कारण एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है.

स्क्रीन पर राम मंदिर की तस्वीर देख भड़के टिकैत

दरअसल, राकेश टिकैत को एक टीवी डिबेट में 'किसान का मुख्‍यमंत्री कौन है' मुद्दे पर चर्चा के लिए बुलाया गया. चर्चा का तो पता नहीं, लेकिन टिकैट शो में शामिल होते ही उस वक्त आगबबूला हो गए जब उन्होंने पीछे लगी स्क्रीन पर राम मंदिर और मस्जिद की तस्वीर देखी. तस्वीर देखते ही राकेश टिकैत एंकर पर भड़क उठे.

एंकर से पूछा- आप किसका प्रचार कर रहे हो?

डिबेट शो में राकेश टिकैट एंकर की बिना कुछ सुने ही एक के बाद एक बौखलाहट भरे सवाल दागते चले गए. टिकैट ने स्क्रीन पर राम मंदिर की बड़ी सी तस्वीर देखते ही न्यूज एंकर से पूछा, 'क्या मजबूरी है आपको यह दिखाने की? आप किसका प्रचार कर रहे हो? देश इससे चलता है क्या? इसकी क्या मजबूरी है? आप किसका प्रचार कर रहे हो? अब मंदिर और मस्जिद दिखाओगे टीवी पर? टिकैत ने एंकर पर भड़कते हुए कहा कि कैमरा और कलम पर बंदूक का पहरा है.

किसानों के मुद्दे पर होनी थी चर्चा

डिबेट शो में एंकर ने राकेश टिकैट को समझाने की कोशिश की, लेकिन टिकैट और भड़क गए. उन्होंने कहा कि, चैनल वाले देश को बर्बाद करना चाहते हैं. 'ये नीचे क्‍या है. यहां हॉस्पिटल दिखाओ' एंकर ने कहा - मैं आपसे किसान के मुद्दे पर बात कर रहा हूं और आप किसान नेता कि तरह बात न करके एक राजनीति नेता की तरह बात कर रहे हैं.'

यूपी में 10 फरवरी से होंगे मतदान

उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा के लिए सात चरणों में चुनाव होंगे. पहले चरण के लिए वोटिंग 10 फरवरी को होगी. इसके बाद दूसरे चरण के लिए 14 फरवरी, तीसरे 20 फरवरी, चौथे 23 फरवरी, पांचवे 27 फरवरी, छठे 3 मार्च और सातवें चरण के लिए 7 मार्च को वोटिंग होगी. 10 मार्च को मतगणना होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें