1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. om prakash rajbhar hit out bsp congress bjp pm narendra modi amit shah cm yogi adityanath acy

यूपी में बसपा खत्म, कांग्रेस में लड़ने का दम नहीं, भाजपा में पीएम मोदी सबसे बड़े झूठे- ओपी राजभर

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपाइयों में सबसे बड़ा झूठा बनने की होड़ चल रही है. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी सबसे आगे चल रहे हैं. वह सबसे ज्यादा झूठ बोलते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर
सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर
प्रभात खबर

UP Election 2022: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष ओमप्रकाश राजभर ने बरेली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा पर सबसे बड़ी झूठी पार्टी होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपाइयों में सबसे बड़ा झूठा बनने की होड़ है. इसमें पीएम सबसे ज्यादा झूठ बोलते हैं. वहीं सीएम योगी दूसरे, अमित शाह तीसरे और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा चौथे नंबर पर बताया.

सपा की सरकार बनाकर ही दम लेगा पिछड़ा समाज

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा ने धर्म के नाम पर पिछड़ों को ठगा है. मगर, अब पिछड़ा समाज जागरूक हो गया है. वह सपा की सरकार बनाकर ही दम लेगा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा खत्म हो चुकी है. कांग्रेस में लड़ने का दम नहीं है. इसलिए जनता भाजपा को बदलकर सपा को लाना चाहती है. उन्होंने सपा के सत्ता में आने की बात कही.

भाजपा ने खुद के घर में छापा डलवा दिया

कन्नौज में इत्र कारोबारी के यहां छापे के सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि भाजपा ने खुद के घर में छापा डलवा दिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के नारे 'मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं' पर पलटवार करते हुए कहा कि लड़की तब तक लड़की रहती है, जब तक उसकी शादी नहीं होती. शादी होने के बाद वह लड़की नहीं होती, महिला हो जाती है. प्रियंका भी लड़की नहीं हैं.

कोर्ट के आदेश पर बन रहा राम मंदिर

राम मंदिर निर्माण पर सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि कोर्ट के आदेश पर मंदिर बन रहा है. इसमें भाजपा का कोई योगदान नहीं है. उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर भाजपा लोगों को बरगलाने का काम कर रही है. भाजपा नेताओं को यूपी चुनाव में हार का डर है. इसीलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ब्राह्मणों को बुलाकर बात की थी. मगर,ब्राह्मणों ने भी मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में 100 का आंकड़ा भी पार ना होने की बात कही है.

सम्मेलन में पिछड़ों की एकजुटता पर दिया जोर

सुभासपा प्रमुख ने बदायूं रोड पर कश्यप-निषाद सम्मेलन को संबोधित करते हुए पिछड़े समाज से एकजुटता की बात कही. उन्होंने कहा कि भाजपा आरक्षण के साथ ही सब कुछ छीनने में लगी है. यह एक बार फिर दलित पिछड़ों को गुलाम बनाने की कोशिश में है. इसलिए हम सब को एक होना होगा. इसके साथ ही सपा के पक्ष में मतदान करने की बात कही.

सम्मेलन में पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने भाजपा को विकास विरोधी बताया. उन्होंने भाजपा के सत्ता से बाहर होने की बात कही. वहीं, पूर्व विधायक विजयपाल सिंह ने भाजपा को दलित विरोधी बताया, जबकि जिलाध्यक्ष अगम मौर्य ने सपा की सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से जुटने की बात कही. महानगर अध्यक्ष शमीम खान सुल्तानी ने भाजपा पर युवा विरोधी होने का आरोप लगाया.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें