1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. mirzapur news apna dal mp pakauri lal kol speech video went viral on social media later he said conspiracy abk

नेताजी के बिगड़े बोल: जाति विशेष के लिए सांसद पकौड़ी लाल की अभद्र भाषा, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

वायरल वीडियो में भाषण के दौरान पकौड़ी लाल अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. कोल समाज के समर्थक ताली बजा रहे हैं. सांसद हलिया विकास खंड के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव के किरका बस्ती में सोमवार को हिम्मत कोल की तीसरी पुण्यतिथि पर पहुंचे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
जाति विशेष के लिए सांसद पकौड़ी लाल की अभद्र भाषा, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई
जाति विशेष के लिए सांसद पकौड़ी लाल की अभद्र भाषा, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई
प्रभात खबर

Mirzapur News: अपना दल (एस) के सांसद पकौड़ी लाल कोल का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सांसद ब्राह्मण और ठाकुरों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते सुने जा सकते हैं. कोल समाज के नेता की श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए वो बिगड़े बोल के कारण चर्चा में आए. वीडियो हलिया थाना के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव के किरका बस्ती का बताया जा रहा है.

वायरल वीडियो में साफतौर पर सुना जा सकता है कि भाषण के दौरान पकौड़ी लाल अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं, कोल समाज के समर्थक ताली बजा रहे हैं. हलिया विकास खंड के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव के किरका बस्ती में सोमवार को हिम्मत कोल की तीसरी पुण्यतिथि पर भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) के सोनभद्र सांसद पकौड़ी लाल कोल बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे.

जानकारी के मुताबिक, हिम्मत कोल को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पकौड़ी लाल कोल ने कोल समाज को संबोधित करते हुए अपनी राजनीतिक उपलब्धियां गिनाईं. इस दौरान भरी मंच से सांसद पकौड़ी लाल कोल ने ब्राह्मण-ठाकुर के खिलाफ आपत्तिजनक भाषण दे दिया. पकौड़ी लाल कोल ने कहा कि ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में हमें एक वोट से हराने के बाद हमने इनको मारने को लेकर कहा था, जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था. पुलिस भी बीच में आ गई थी. जमकर बवाल हुआ, लेकिन अंत में पुलिस को गोली चलाना पड़ी थी, तब जाकर मामला शांत हुआ था. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी सांसद पकौड़ी लाल कोल के होश ठिकाने आ गए. उन्होंने एक पत्र जारी किया और कहा की वीडियो तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें