1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. home minister amit shah to visit prayagraj on december 24 will join bjp jan vishwas yatra acy

पीएम मोदी के बाद बीजेपी के 'चाणक्य' का प्रयागराज दौरा, 24 दिसंबर को जन आशीर्वाद यात्रा को करेंगे संबोधित

पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब गृह मंत्री अमित शाह 24 दिसंबर को प्रयागराज आ रहे हैं. यहां वह जन आशीर्वाद यात्रा को संबोधित करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह
गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह
फाइल फोटो

UP Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह प्रयागराज आ रहे हैं. गृह मंत्री 24 दिसंबर को प्रयागराज पहुंच रही जनविश्वास यात्रा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह केंद्र व राज्य सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाएंगे.

गौरतलब है कि मंगलवार को पीएम मोदी भी प्रयागराज अपने कार्यक्रम 'महिला सशक्तिकरण सिर्फ बात नहीं' के तहत पहुंचे थे. पीएम मोदी ने परेड ग्राउंड स्थित कार्यक्रम स्थल पर जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र व राज्य सरकार की तमाम उपलब्धियों को भी गिनाया था. वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी के दौरे के बाद अब गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर सियासी गलियारे में भी हलचल तेज हो गई है.

राजनीतिक पंडितों का मानना है कि सरकार ने भले ही चुनाव की तैयारियों की घोषणा ना की हो, लेकिन जमीन पर कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही. वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा भी प्रदेश में ताबड़तोड़ जन आशीर्वाद यात्रा के तहत लगातार जनता से संपर्क जारी है.

24 दिसंबर को प्रयागराज पहुंच रही बीजेपी की जनविश्वास यात्रा की बात की जाए तो यह यात्रा पहले यमुनापार की चारों विधानसभा सीटों का भ्रमण करेगी. इसके बाद शहर की तीनों विधानसभा और आखिरी में गंगापार की 5 विधानसभा में भ्रमण का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

गौरतलब है कि बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा 19 दिसंबर को प्रदेश के गाजीपुर से रवाना हुई है. 24 दिसंबर को यह यात्रा प्रयागराज पहुंचने के बाद कौशांबी होते हुए प्रतापगढ़ अमेठी होते हुए समाप्त हो जाएगी

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें