1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. chaupal in 59 thousand villages of up whatsapp group of 2 crore 5 lakh farmers such is the preparation of bjp kisan morcha over elections acy

UP के 59 हजार गांवों में चौपाल, ढाई करोड़ किसानों का व्हाट्सएप्प ग्रुप, कुछ ऐसी है BJP किसान मोर्चा की तैयारी

भाजपा ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों में जुटी हुई है. इसी कड़ी में किसान मोर्चा की तरफ से नई रणनीति तैयार की गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP Kisan Morcha Meeting in Varanasi
BJP Kisan Morcha Meeting in Varanasi
Prabhat Khabar

UP Elections 2022: भाजपा किसान मोर्चा द्वारा क्षेत्रीय कार्यालय रोहनिया में एक दिवसीय बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर किसानों की भूमिका पर प्रकाश डाला गया. किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने भाजपा में किसानों को ध्यान में रखकर उनके सरोकार की बात कही.

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कामेश्वर सिंह व प्रदेश प्रभारी प्रकाश पाल ने रोहनिया स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलन कर और पं दीनदयाल उपाध्याय व श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर एकदिवसीय कार्यसमिति का शुभारंभ किया. उसके पश्चात प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह व प्रदेश प्रभारी प्रकाश पाल का माल्यार्पण और अंगवस्त्रम व मोमेंटो देकर क्षेत्रीय अध्यक्ष ने स्वागत किया.

एकदिवसीय कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार किसानों के बल पर ही बनेंगी. उन्होंने बताया कि प्रदेश के सभी 59000 गांवों में किसान मोर्चा चौपाल लगा कर विपक्ष के दुस्प्रचार को भेदने का काम करेंगे. साथ ही साथ 15 अक्टूबर से 30 अक्टूबर के बीच सभी 59000 गांवों में ग्यारह- ग्यारह किसानों की टोली किसान मोर्चा बनायेगी, जो विपक्ष के भ्रमजाल को तोड़ने का काम करेगी.

कामेश्वर सिंह ने बताया कि प्रदेश भर में ढाई करोड़ किसानों का वाट्सएप ग्रुप बनाकर एक मिनट में ढाई करोड़ लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा. क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश की पहचान राम मंदिर व विश्वनाथ कॉरिडोर , उद्योगों की सुगमता व माफिया राज का खात्मा से है.

द्वितीय सत्र में प्रदेश प्रभारी प्रकाश पाल ने कहा कि पूरी भाजपा किसान मोर्चा के पीछे खड़ी है. ऐसे में हमारी भूमिका महत्वपूर्ण है. सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए वक्ता तैयार करना है. प्रदेश महामंत्री घनश्याम पटेल ने मोदी व योगी सरकार की किसान हित में किये गये कार्यो के बारे में बताया.

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बताया कि मोदी और योगी की सरकार किसानों, मजदूरों, गरीबों और असहाय मजलूमों को समर्पित रही है. क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी नाथ तिवारी ने स्वागत भाषण कर आये हुए समस्त लोगों का स्वागत किया. क्षेत्रीय बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव पास किया गया.

(इनपुट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें